logo-image

पोप फ्रांसिस से मिलना चाहती हैं मैडोना

पोप फ्रांसिस से मिलना चाहती हैं मैडोना

Updated on: 07 May 2022, 05:20 PM

लॉस एंजेलिस:

सिंगर मैडोना एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए महत्वपूर्ण मामलों पर पॉप फ्रांसिस से मिलने की बात कही।

मैडोना ने ट्वीट किया, नमस्ते पोंटिफेक्स फ्रांसिस, मैं एक अच्छी कैथोलिक हूं। मैं कसम खाती हूं, मेरा मतलब है कि मैं कसम नहीं खाती,

मैडोना ने पोप पर ट्वीट किया और लिखा- मेरे पिछले कबूलनामे को कुछ दशक हो चुके हैं। क्या कुछ महत्वपूर्ण मामलों पर चर्चा करने के लिए एक दिन मिलना संभव होगा?

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, पोप की तरफ से अभी तक मैडोना को कोई जवाब नहीं आया है।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके के अनुसार, 2006 में मैडोना पर रोम में एक विवादास्पद प्रदर्शन के बाद ईशनिंदा का आरोप लगाया गया था। उन्होंने शो में क्रॉस पहना हुआ था। यह देख फैंस नाराज हो गए थे।

अमेरिकी स्टार ने एक इंटरव्यू में कहा, कैथोलिक धर्म में, आप एक पापी के रूप में पैदा होते हैं और आप जीवन भर पापी होते हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप इससे कैसे दूर होने की कोशिश करते हैं, पाप हर समय आपके भीतर होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.