logo-image

Madhuri Dixit Husband: पति के साथ 'परफेक्ट' सॉन्ग गाती नजर आईं माधुरी दीक्षित, शेयर किया क्यूट वीडियो

Madhuri Dixit-Shriram Nene Sings Together: माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने ने एक थ्रोबैक वीडियो में एड शीरन के परफेक्ट सॉन्ग को गाया.

Updated on: 05 Apr 2024, 07:46 AM

New Delhi:

Madhuri Dixit-Shriram Nene Sings Together: माधुरी दीक्षित और डॉ. श्रीराम नेने की शादी को अब कई साल हो चुके हैं और उनके दो खूबसूरत बच्चे हैं. हालाँकि, यह जोड़ी अपने फैंस और फॉलोअर्स के लिए कपल गोल्स सेट करने में कभी असफल नहीं होती है. हाल ही में, एड शीरन का सुपरहिट ट्रैक परफेक्ट (Perfect) गाते हुए और एक-दूसरे की कंपनी का भरपूर आनंद लेते हुए उनका एक वीडियो वायरल हुआ था. यह शायद आज इंटरनेट पर सबसे अच्छी चीज़ों में से एक है.

माधुरी दीक्षित-श्रीराम नेने ने एक साथ गाया परफेक्ट
माधुरी दीक्षित के पति श्रीराम नेने ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को गुरुवार की एक पुरानी पोस्ट से खुश कर दिया. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें उनकी सुपरस्टार पत्नी एड शीरन का गाना गा रही हैं. वीडियो में माधुरी दीक्षित सजी-धजी सूट पहने हुए दिलकश नजर आ रही हैं. बाद में, नेने हमेशा की तरह स्टाइलिश दिखते हुए माइक्रोफोन पर उनके साथ शामिल हो गईं. वीडियो के साथ, उन्होंने लिखा, "हमें #Perfect - हमेशा हमारे पसंदीदा में से एक @teddysphotos #EdSheeran का कवर करने में बहुत मज़ा आया." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dr. Shriram Nene (@drneneofficial)

पोस्ट को कपल के फैंस की ओर से बड़े नंबर्स में कमेंट्स मिले. एक यूजर ने कमेंट किया, "डॉ. नेने, आप एड शीरन को कड़ा कॉम्पिटिशन दे रहे हैं," जबकि दूसरे ने कहा, "नहीं पता था कि मिस्टर नेने गा सकते हैं...वाह!!" एक अन्य यूजर ने कहा, "वाह, बहुत सुंदर गाया... नहीं पता था कि माधुरी जी भी इतना सुंदर गा सकती हैं... उनकी बहुत बड़ी फैन हूं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dr. Shriram Nene (@drneneofficial)

एक अन्य यूजर ने शेयर किया, "वाह, सुंदर गीत जिसमें दोनों बहुत अच्छा गा रहे हैं. यह गीत मेरे दिल के बहुत करीब है; यह मुझे तरोताजा कर देता है. दोनों को ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद. भगवान आपका भला करे." एक अन्य यूजर ने मजाकिया अंदाज में कमेंट किया, 'ये देख कर लगता है मैं भी शादी कर लू'. एड में, एक अन्य यूजर ने बस कहा, "वाह, वाह, वाह, वाह, वाह, वाह, वाह, वाह, मेरी सबसे प्यारी जोड़ी."

माधुरी दीक्षित-श्रीराम नेने ने एड शीरन के साथ बिताया समय
पिछले महीने, एड शीरन ने 2024 में अपने एशिया और यूरोप टूर के हिस्से के रूप में अपने दूसरे कॉन्सर्ट, "/x टूर" (गणित) के लिए भारत का रुख किया था. कॉन्सर्ट से पहले, शीरन ने भारत में काफी व्यस्त समय बिताया था, जिसमें भाग लिया था लगातार पार्टियां.

फराह खान ने शेप ऑफ यू सिंगर के लिए सितारों से सजे मेहमानों के साथ एक ग्रैंड पार्टी होस्ट की. ऋतिक रोशन अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद और बेटे रेहान के साथ, आर्यन खान, मलायका अरोड़ा, राजकुमार राव, पत्रलेखा, हुमा कुरेशी, फरहान अख्तर, अनुषा दांडेकर, अरशद वारसी अपनी पत्नी मारिया के साथ और माधुरी दीक्षित श्रीराम नेने के साथ शामिल थीं.