logo-image

आखिर क्यों माधुरी दीक्षित के पति ने उनके गोनों को देखने से किया इंकार

बॉलीवुड में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की क्या पहचान है. वो सभी जानते है. उनकी हर एक अदा पर फैंस अपना दिल हार बैठते है. उनके पीछे लोग इस कदर दिवाने है कि उनकी हर एक निजी बातो को जानने के लिए लाखों जतन करते है.

Updated on: 12 Nov 2021, 12:07 PM

मुंबई:

बॉलीवुड में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit)की क्या पहचान है. वो सभी जानते है. उनकी हर एक अदा पर फैंस अपना दिल हार बैठते है. उनके पीछे लोग इस कदर दिवाने है कि उनकी हर एक निजी बातो को जानने के लिए लाखों जतन करते है. उन्होंने फिल्मों में अपने हुस्न के साथ-साथ अपनी एक्टिंग का परचम भी लहराया है. उन्होंने जब डॉ श्रीराम नेने (Dr Shri Ram Nene)से शादी की थी. सभी को इसपर बहुत हैरानी हुई थी. सभी के हैरानी का कारण था उनकी अरेंज मैरिज. क्योंकि ज्यादातर लोगों को यही लग रहा था कि वो किसी बॉलीवुड स्टार से ही शादी करेंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. सबकी कयासों पर विराम लग गया. 

माधुरी दीक्षित के पति नेने सिर्फ अमिताभ बच्चन को ही जानते थे 

आपको बता दें आज उनके खबरों में आने की वजह है उनका एक वायर विडियो है. दरअसल पिछले महीने उन्होंने अपनी शादी की सालगिरह भी मनाई थी. इस समय उनके सुर्खियों में आने की वजह उनका एक इंटरव्यू है. जिसमें उन्होंने एक खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि उनके पति शादी के दौरान किसी भी स्टार को पहचान नहीं पाए थे. महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)के अलावा. इस बात को सुनकर लोगों को हैरानी तो हुई ही. साथ ही हंसी भी आई. माधुरी दीक्षित ने 17 अक्टूबर 1999 में शादी की थी. इस खबर से उनके चाहने वालों के दिल टूट गए थे.

यह भी जानें-अवनीत कौर को अभिषेक बच्चन ने कहा, ऐशवर्या को देंगी कड़ी टक्कर

एक्ट्रेस ने एक पुराने इंटरव्यू  में कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे. वो डॉ. नेने से पहली बार अपने भाई के घर पर  मिली थीं. उन्होंने बताया उनके पति उनकी पॉपलेरिटी से अंजान थे. माधुरी ने कहा मैंने उन्हें अपनी फिल्मों के गानों दिखाने की कोशिश भी की थी. जिसपर उन्होंने कहा था "चलो बाहर चलते हैं... क्या हम कुछ और नहीं कर सकते?" माधुरी सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव है. वो आए दिन अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ साझा करती रहती हैं. और फैंस भी उनकी पोस्ट को खूब एंजॉय करते हैं.