logo-image

Madhuri Dixit Instagram: माधुरी दीक्षित ने बेटे को सिखाई स्पेशल डिश, देखें वायरल वीडियो

इस बार उनके वीडियो में पकवान का स्वाद चखने के लिए माधुरी थोड़ी देर के लिए नजर आती है, और श्रीराम उनकी वाहवाही करते हुए उन्हें रॉकस्टार कहते हैं.

Updated on: 10 Jul 2023, 06:08 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अदाकारा माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) सफल एक्ट्रेसस में से एक हैं, सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है. वहीं उनके पति श्रीराम नेने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और हाल ही में, उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर परिवार का लेटेस्ट खाना पकाने का एक वीडियो शेयर किया है. अपने सबसे छोटे बेटे, रयान, जो कॉलेज जाने की तैयारी कर रहा है, उसकी मदद करने के लिए, श्रीराम और माधुरी उसे कुछ दिलचस्प व्यंजन सिखाते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. श्रीराम ने रयान को बताया कि अगर वह प्याज के पकौड़े और मसाला चाय बनाने की कला में महारत हासिल कर ले, तो उसके कॉलेज में उसके रूममेट उसे एक रॉकस्टार के रूप में देखेंगे.

आम तौर पर, (Madhuri Dixit) खाना पकाने के वीडियो में केवल श्रीराम और उनके बेटे होते हैं, अंत में इस बार उनके वीडियो में पकवान का स्वाद चखने के लिए माधुरी थोड़ी देर के लिए नजर आती है, और श्रीराम उनकी वाहवाही करते हुए उन्हें रॉकस्टार कहते हैं. उन्होंने कहा, "इस एपिसोड में, मां आपको सिखा रही है कि इसे सही तरीके से कैसे करना है और वह एक रॉक स्टार की तरह है." तीनों ने अपने फॉलोअर्स को प्याज के पकौड़े बनाने के चार अलग-अलग तरीके सिखाए और श्रीराम ने रयान से कहा, "यदि आप अपने रूममेट्स के लिए यह खाना पकाएंगे, तो आप एक रॉक स्टार बन जाएंगे."

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dr Shriram Nene (@drneneofficial)

माधुरी ने बेटे के लिए लिखा था इमोशनल पोस्ट

रयान ने हाल ही में अमेरिकन स्कूल ऑफ बॉम्बे (एएसबी) से अपनी शिक्षा पूरी की. कपल का बड़ा बेटा अरिन वर्तमान में दक्षिणी कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय में पढ़ रहा है. इस कपल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रयान के ग्रेजुएशन की तस्वीरें साझा कीं. उन्होंने लिखा, "गर्वित अभिभावक क्षण: नई ऊंचाइयों तक पहुंचने पर मेरे शानदार सितारे को बधाई.जब अरिन 2021 में कॉलेज के लिए निकला, तो भावुक होकर माधुरी (Madhuri Dixit) ने कहा था, “मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि यह साल का वह समय है, जब मेरे सबसे बड़े बेटे ने अपना स्कूल पूरा कर लिया है और अब वह अपना कॉलेज शुरू करेगा.