logo-image

Madhuri Dixit ने Apple CEO Tim Cook को खिलाया वड़ा पाव, फोटो वायरल

बॉलीवुड की धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित की एक फोटो इस वक्त टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है.

Updated on: 17 Apr 2023, 09:59 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित की एक फोटो इस वक्त टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है. दरअसल माधुरी दीक्षित इस तस्वीर में एप्पल के सीईओ टिम कुक के साथ वड़ा पाव खाती दिख रही हैं. टिम कुक मुंबई में Jio World Drive Mall में पहला एप्पल स्टोर खुलने के मौके पर यहां पहुंचे हैं. उनके आने पर कई सेलेब्स उनसे मिलने के लिए पहुंच रहे हैं लेकिन माधुरी ने जिस अंदाज में उनका स्वागत किया वह जरा हटके ही लगा. कहां तो लोग विदेशियों के स्वागत में क्या-क्या हाजिर कर देते हैं और माधुरी ने मुंबई के मशहूर वड़ा पाव से टिम का स्वागत किया. माधुरी ने टिम के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की और लिखा, मुंबई में वड़ा पाव से बेहतर स्वागत के बारे में सोच भी नहीं सकते. टिम कुक ने माधुरी के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, मुझे मेरे पहले वड़ा पाव से मिलवाने के लिए धन्यवाद...यह बहुत टेस्टी था.

बता दें कि इस स्टोर का उद्घाटन 18 अप्रैल को होने वाला है. इससे पहले टिम मुंबई में कंपनी ने बीकेसी स्टोर भी गए. उन्होंने वहां सभी से मुलाकात की और तस्वीरें भी खिंचवाईं. उन्होंने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, हैलो मुंबई, हम कल नए एप्पल बीकेसी में अपने ग्राहकों का इंतजार करने के लिए बेकरार हैं. सीईओ टिम कुक भारत में अपने पहले रिटेल स्टोर में अपने ग्राहकों का स्वागत करेंगे. यह स्टोर बांद्रा के कुर्ला कॉम्लेक्स में खुलेगा.

माधुरी दीक्षित ने जीता दिल

टिम कुक के लिए माधुरी दीक्षित ने जिस तरह का प्लान किया वह लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. लोग माधुरी की तारीफ करते नहीं थक रहे. चिराग ने लिखा, वाह माधुरी आप इन्हीं छोटी-छोटी चीजों से दिल जीत लेती हैं. विमल ने लिखा, अच्छा किया इन्हें वड़ा पाव खिला दिया...इनका पिज्जा खा-खाकर हम भी बोर हो गए. स्निग्धा ने लिखा, वेल डन माधुरी..हमें अपनी जड़ों से जुड़े रहना चाहिए.