News Nation Logo

Year Ender 2022 : 'OTT डेब्यू' इन स्टार्स की जिंदगी में लेकर आया खुशी, लेकिन ये हो गए फेल

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 22 Dec 2022, 10:44:30 PM
celebs who made ott debut in 2022

Bollywood stars ott debut in 2022 (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • साल 2022 में इन कलाकारों ने किया डिजिटल डेब्यू
  • कई स्टार्स को दर्शकों ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी दिया ढेर सारा प्यार
  • लेकिन कुछ कलाकारों को नहीं मिली सफलता

नई दिल्ली:  

कोरोना काल के बाद दर्शक फिल्में सिनेमाघरों में देखने से ज्यादा ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर देखने लगे. ऐसे में कई कलाकारों ने केवल बॉक्स ऑफिस पर टिके रहने के बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का भी सहारा लिया. इस साल देखने को मिला कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई कलाकारों ने अपना डिजिटल डेब्यू किया. हालांकि, इन कलाकारों में से जहां एक तरफ कुछ के लिए ये सफल साबित हुआ. वहीं, कई एक्टर्स इसमें फेल हो गए. आज हम आपको डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर डेब्यू करने वाले कलाकारों और उनकी फिल्मों के बारे में ही बताने वाले हैं. जिसमें या तो उन्हें सफलता मिली या फिर वो असफल हुए. 

माधुरी दीक्षित 
'धक धक गर्ल' ने सीरीज 'द फेम गेम' के साथ डिजिटल डेब्यू कर अपनी किस्मत आजमाई. वहां भी एक्ट्रेस को लोगों ने खूब प्यार दिया और उनकी इस फिल्म को लोगों की तरफ से पॉजीटिव रिव्यू मिले. इसके बाद एक्ट्रेस 'मजा मा' में भी दिखाई दी. 

रणदीप हुड्डा
रणदीप को आपने पर्दे पर अक्सर इंटेंस रोल निभाते देखा है. इस बीच एक्टर ने हाल ही में सीरीज 'कैट' से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कदम रखा है. रणदीप अपनी इस डिजिटल डेब्यू फिल्म में जबरदस्त एक्टिंग से लोगों की उम्मीदों पर खरे उतरे. 

आयशा जुल्का
काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बनाने के बाद आयशा ने इसी साल तनुजा चंद्रा की 'हश हश' से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कदम रखा. जिसमें उनके साथ जूही चावला, सोहा अली खान जैसी एक्ट्रेसेस ने भी डेब्यू किया. हालांकि, ये फिल्म लोगों की उम्मीदों पर खरे उतरने में असफल रही.

अजय देवगन
बॉलीवुड के सिंघम ने सीरीज 'रुद्रा : द ऐज ऑफ डार्कनेस' से अपना ओटीटी डेब्यू किया. जिसे लोगों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला.

विक्की कौशल
'उरी' फेम विक्की कौशल ने अपनी हाल ही में आई फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' से सभी को चौंका दिया. जिसमें उन्होंने बिल्कुल अलग कैरेक्टर प्ले किया है. उनकी ये फिल्म लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है. 

सुनील शेट्टी 
अन्ना यानी सुनील शेट्टी ने वेब सीरीज 'धारावी बैंक' से अपना डिजिटल डेब्यू किया. जिसमें दिखाया गया है कि कैसे धारावी पर थलाइवन (शेट्टी) का राज है. इसे लोगों के मिलेजुले रिएक्शन्स मिले.

दीपिका पादुकोण
बॉलीवुड में अपने सक्सेफुल करियर के बाद दीपिका ने 'गहराइयां' के साथ डिजिटल स्पेस पर भी अपनी किस्मत आजमाई. लेकिन वो असफल हो गईं. वहीं, एक्ट्रेस के साथ उनके को-स्टार्स अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी का भी यही हाल हुआ. सभी कलाकारों को दर्शकों की तरफ से काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. 

रवीना टंडन
बॉलीवुड में रवीना टंडन का करियर कैसा रहा है, इस बात से तो आप सभी वाकिफ हैं. एक्ट्रेस ने अभी भी फिल्म इंडस्ट्री से दूरी नहीं बनाई है. इसी साल एक्ट्रेस ने सिप्पी फिल्म्स की 'आरण्यक' से अपना ओटीटी डेब्यू किया. जिसे कुछ लोगों ने काफी अच्छा बताया, जबकि कुछ का कहना था कि ये और बेहतर हो सकती थी. 

First Published : 22 Dec 2022, 10:44:30 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो