logo-image

माधुरी दीक्षित ने पुरानी स्मृति को याद किया

माधुरी दीक्षित ने पुरानी स्मृति को याद किया

Updated on: 12 Jul 2021, 08:15 PM

मुंबई:

खूबसूरत अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने अपनी फिल्म देवदास के 19 साल पूरे होने पर पुरानी यादों में खो गईं, जिसमें शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय बच्चन भी थे।

उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए कहा कि 19 साल बाद भी वे पल बहुत ताजा हैं और महान अभिनेता दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि दी, जिनका हाल ही में निधन हो गया।

उन्होंने कहा, देवदास के सेट से कुछ बेहतरीन और सुखद यादें याद आ रही हैं। 19 साल बाद भी यह सब बहुत ताजा लगता है। इन्हें साझा करने के लिए धन्यवाद संजय। इन्हें हमेशा संजोएंगी! यहां हैशटैगदिलीपकुमार के लिए हमारा ओडी है, जैसे हैशटैगदेवदास, आप यूं ही जीते रहेंगे.. हमेशा के लिए! हैशटेग19इयर्सऑफदेवदास।

शाहरुख खान ने इस पर रीट्वीट करते हुए कहा, सभी देर रातें, सुबह-सुबह, समस्या ने बहुत खूबसूरत (उन्होंने माधुरी दीक्षित को टैग किया), तेजस्वी ऐश्वर्या, हमेशा खुशमिजाज (बिंदासभिदु यानी जैकी श्रॉफ को टैग किया) की वजह से काम किया। जीवन का (उन्होंने किरण खेर को टैग किया) और पूरी टीम ने कुशल संजय भंसाली के तहत नारेबाजी की। केवल मुद्दा - धोती गिरती रही! प्यार के लिए शुक्रिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.