logo-image

माधुरी दीक्षित ने लगाया ठुमका, रितेश देशमुख के लड़खड़ा गए कदम...

सोशल मीडिया में छाया हुआ गाना कच्चा बादाम काफी समय से हर किसी का पसंदीदा बना हुआ है. जिसे देखो वो इस गाने पर थिरकते हुए नजर आ रहा है. यह गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. एक बार फिर से यह गाना चर्चा में आ गया था.

Updated on: 31 Mar 2022, 08:18 AM

मुंबई:

सोशल मीडिया में छाया हुआ गाना कच्चा बादाम काफी समय से हर किसी का पसंदीदा बना हुआ है. जिसे देखो वो इस गाने पर थिरकते हुए नजर आ रहा है. यह गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. एक बार फिर से यह गाना चर्चा में आ गया था. इस बार इस गाने पर बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस धक-धक गर्ल यानि माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने ठुमका लगाया है. जिसे देखने के बाद लोग उनके कायल हो गए हैं. उनका यह गाना तेजी से वायरल हो रहा है. उनके साथ रितेश देशमुख भी थिरकते हुए नजर आ रहे थे. 

यह भी जानिए -  Salman Khan की इस गर्लफ्रेंड ने दी धमकी! Aishwarya से जुड़ा खुलासा...


आपको बता दें, माधुरी दीक्षित ने रितेश देशमुख के साथ इस गाने पर रील बनाया है. साथ ही इसके सिग्नेचर स्टेप किए हैं और आखिर में इसमें अपना एक ट्विस्ट दिया है. वीडियो में माधुरी सिल्वर कलर का लहंगा पहनी हुई हैं वहीं रितेश ने ब्लैक कलर का सूट पहना हुआ है. वीडियो में माधुरी और रितेश पहले दो कच्चा बादाम गाने के स्टेप फॉलो करते हैं और आखिर में वह रितेश देशमुख की ओर ठुमका लगाती हैं. जिससे वो लड़खड़ा जाते हैं. रितेश को लड़खड़ाता देख माधुरी दीक्षित हंसने लगती हैं.

माधुरी दीक्षित वायरल -

बताते चले कि माधुरी दीक्षित ने इस वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ये बहुत मजेदार था, है ना रितेश देशमुख. मुझे इसमें ज्वाइन करने के लिए बहुत शुक्रिया. माधुरी के इस पोस्ट पर रितेश देशुख ने कमेंट भी किया. उन्होंने लिखा- बहुत मजेदार था. हमेशा मेरे लिए सौभाग्य की बात है.