logo-image

Hello Hall of Fame Awards : प्रिंसेस लुक में नजर आईं माधुरी दीक्षित, अदाओं से दी सभी को मात

हैलो हॉल ऑफ फेम अवॉर्ड्स (Hello Hall of Fame Awards) में कई दिग्गज सितारों ने शिरकत की, जिसमें माधुरी दीक्षित का नाम भी शामिल है. इस बीच अवॉर्ड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें माधुरी पैप्स के लिए पोज देती नजर आ रही हैं.

Updated on: 17 Apr 2023, 10:23 AM

नई दिल्ली :

Hello Hall of Fame Awards : हैलो हॉल ऑफ फेम अवॉर्ड्स (Hello Hall of Fame Awards) में कई दिग्गज सितारों ने शिरकत की, जिसमें माधुरी दीक्षित का नाम भी शामिल है. इस बीच अवॉर्ड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें माधुरी पैप्स के लिए पोज देती नजर आ रही हैं. सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि धक-धक गर्ल ने इस अवसर के लिए एक पेस्टल ट्यूल गाउन चुना था. लॉन्ग गाउन में माधुरी स्टनिंग लग रही थीं. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने ग्लैम मेकअप किया और अपने बाल खुले रखें थे. उनका ये लेटेस्ट लुक लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. इस ए-लिस्टर्स इवेंट में एक्ट्रेस का लुक सभी से अलग और शानदार था. 

यह भी पढ़ें : Upasana Konidela : राम चरण की वाइफ उपासना ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कही ये बात, जानें मामला

हैलो हॉल ऑफ फेम अवॉर्ड्स माधुरी दीक्षित लुक -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि एक्ट्रेस (Madhuri Dixit) का लुक आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना रहता है. वो अपने लुक से फैंस को हर बार लुभाने में कामयाब रहती हैं. यह पहली बार नहीं है, जब उनके लुक ने सनसनी मचाई है. जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस का लुक देखने के बाद उनके फैंस अपनी प्रतिक्रिया देने के लिए मजबूर हो गए हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आप हेमशा सभी से बेस्ट रहोगी.' एक अन्य ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आपका लुक हर बार सभी से हटकर रहता है.'

बता दें, हैलो हॉल ऑफ फेम अवॉर्ड्स (Hello Hall of Fame Awards) में आदित्य रॉय कपूर, शोभिता धुलिपाला, रानी मुखर्जी, काजोल जैसे बड़े सितारे नजर आए थे. सभी अपने लुक में शानदार दिख रहे थे. यह रेड कार्पेट सितारों से भरा हुआ था, क्योंकि ज्यादातर अभिनेताओं ने पुरस्कार समारोह में भाग लिया और इसमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिया.