logo-image

मधुर भंडारकर बोले- 'इंदु सरकार' को लेकर सिर्फ सकारात्मक प्रतिक्रियाएं ही सुनी हैं

फिल्म को सोशल मीडिया पर काफी सराहना मिली है, जो सुनकर ​काफी अच्छा लगा। हमारी फिल्म 'इंदु सरकार' का बजट 6.5 से 7 करोड़ का रहा है।

Updated on: 01 Aug 2017, 04:59 PM

नई दिल्ली:

डायरेक्टर मधुर भंडारकर की विवादों में रही 'इंदु सरकार' फिल्म ने पहले सप्ताह में 4 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। इस पर फिल्मकार का कहना है कि वह फिल्म की कलेक्शन और मिल रही प्रतिक्रियाअों से कमजोर नहीं होते।

फिल्म को सोशल मीडिया पर काफी सराहना मिली है, जो सुनकर ​काफी अच्छा लगा। हमारी फिल्म 'इंदु सरकार' का बजट 6.5 से 7 करोड़ का रहा है।

भंडारकर ने कहा, 'कलेक्शन ठीक है और फिल्म के बजट पर विचार करना अच्छा है। मैं इस फीडबैक से बहुत खुश हूं। हम न्यूकमर हैं। फिल्म की शूटिंग 42 दिनों में हुई।'

'पेज 3' के डायरेक्टर ने कहा, 'फिल्म ने पहले ही दिन 4 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। मैं बहुत खुश हूं। हमने सैटेलाइट और डिजिटल अधिकारों से कलेक्शन किया है। हम इस पर काम कर रहे हैं।'

और पढ़ें: आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' का पोस्टर हुआ आउट

उन्होंने कहा, सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया शानदार है। मैंने 'इंदू सरकार' के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया ही सुनी है।

'इंदु सरकार' फिल्म अनिल कपूर और अर्जुन कपूर अभिनीत 'मुबारकां' के साथ रिलीज हुई है। वहीं भंडारकर का कहना है कि दोनों फिल्मों की तुलना करना सही नहीं है।

फिल्म इंदिरा गांधी सरकार के कार्यकाल के दौरान 1975-1977 में लगे आपातकाल पर आधारित है। फिल्म में कीर्ति कुलहरी, नील नितिन मुकेश, तोता रॉय चौधरी, अनुपम खेर और सुप्रिया विनोद जैसे कलाकारों ने काम किया है।

(आईएएनएस इनपुट)