logo-image

बॉलीवुड ड्रग्स रैकेट में सामने आया मधु मांटेना वर्मा का नाम, कल NCB करेगी पूछताछ

सारा अली खान (Sara Ali khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जैसी बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के बाद अब फिल्म मेकर मधु मांटेना वर्मा (Madhu Mantene Verma) का नाम सामने आया है.

Updated on: 22 Sep 2020, 11:43 AM

मुंबई:

बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा लगातार फैलता जा रहा है. रोज नए खुलासे हो रहे हैं. अब इस मामले में बॉलीवुड के बड़े नाम भी सामने आने लगे हैं. सारा अली खान (Sara Ali khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जैसी बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के बाद अब फिल्म मेकर मधु मांटेना वर्मा (Madhu Mantene Verma) का नाम सामने आया है. मधु मांटने को एनसीबी ने समन जारी कर बुधवार को पूछताछ के लिए बुलाया है.

यह भी पढ़ेंः ड्रग्स केस से जुड़ा दीपिका का नाम, क्या फंसने लगीं बड़ी 'मछलियां'?

शिरोमणी अकाली दल नेता मंजिंदर सिंह सिरसा ने इस मामले में ट्वीट करते हुए कहा कि मधु मंटेना और करण जौहर जैसे लोग खुद नशे के आदि हैं और उन्होंने अपनी गंदी फिल्म के जरिए पंजाब और सिख समुदाय का अपमान किया. सिरसा ने यह फिल्म उड़ता पंजाब के मेकर्स के खिलाफ देश विरोधी लोगों के साथ संबंधों के जांच की मांग की है. मधु मंटेना ने फिल्म उड़ता पंजाब को प्रोड्यूस किया था.

यह भी पढ़ेंः कंगना के ऑफिस पर BMC की कार्रवाई पर आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई

मधु मांटेना और करण जौहर के पुरस्कार वापस हों
मधु मांटेना वर्मा को नेशनल अवॉर्ड मिल चुका है. वहीं करण जौहर को पद्मश्री अवॉर्ड मिल चुका है. मंजिंदर सिंह सिरसा ने इनके अवॉर्ड वापस लेने के मांग की है. उनका कहना है कि दोनों के नाम ड्रग्स केस में सामने आए हैं. वहीं दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग्स केस में सामने आया है. दीपिका के ड्रग्स कनेक्शन के बाद अब उनकी चैट भी सामने आ चुकी है जिसके बाद माना जा रहा है कि अब दीपिका की मुश्किलें भी बढ़ सकती हैं.