logo-image

Madhu-Ira Wedding: जब मिल बैठे आमिर खान-ऋतिक रोशन और अल्लू अर्जुन, बन गई जबरदस्त तिकड़ी

सोशल मीडिया पर मधु मंटेना और इरा त्रिवेदी के वेडिंग रिसेप्शन की फोटोज छाई हुई हैं. इवेंट में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सटार्स शिरकत करने पहुंचे थे.

Updated on: 12 Jun 2023, 07:21 AM

नई दिल्ली:

Madhu Mantena-Ira Trivedi Wedding: बॉलीवुड के फेमस प्रोड्यूसर मधु मंटेना की शादी में इंडस्ट्री के सितारों का मेला लगा था. सोशल मीडिया पर कपल के वेडिंग रिसेप्शन की फोटोज वायरल हो रही हैं.  मधु मंटेना (Madhu Mantena) ने 10 जून को योगा एक्सपर्ट इरा त्रिवेदी के साथ सात फेरे लिए हैं. कपल ने एक इंटिमेंट सेरेमनी में शादी रचाई है. हालांकि, कपल ने शादी के बाद एक ग्रैंड रिसेप्शन दिया था. इसमें साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन भी शामिल हुए थे. माहौल तब और गर्म हो गया जब मौके पर आमिर खान और ऋतिक रोशन भी अल्लू अर्जुन के साथ एंट्री लेने पहुंचे थे. 

सोशल मीडिया पर मधु मंटेना और इरा त्रिवेदी के वेडिंग रिसेप्शन की फोटोज छाई हुई हैं. इवेंट में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सटार्स शिरकत करने पहुंचे थे. सुपरस्टार आमिर खान भी पार्टी में शामिल होने काफी डैशिंग लुक में गए थे. वहीं बॉलीवुड के एक और हैंडसम हंक ऋतिक रोशन को भी इवेंट में स्पॉट किया गया. इसी इवेंट से एक तिकड़ी की फोटो वायरल हो रही हैं जिसमें ऋतिक रोशन, अल्लू अर्जुन और आमिर खान साथ में नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ꧁𝐴𝑙𝑙𝑢 𝐴𝑟𝑗𝑢𝑛 𝐹𝑎𝑛꧂✳️ (@allu_arjun_fan__33)

वायरल फोटोज में आमिर खान, अल्लू और ऋतिक रोशन एक-दूसरे से गर्मजोशी से मिलते नजर आ रहे हैं. अल्लू अर्जुन ने ब्लैक शिमर शेरवानी पहनी है और काला चश्मा लगाए वो बेहद हॉट लग रहे हैं. वहीं ऋतिक रोशन भी ब्लैक टक्सीडो सूट में गजब ढा रहे थे. वहीं सुपरस्टार आमिर खान ने ट्रेडिशनल व्हाइट कुर्ता कैरी किया था. तीनों सुपरस्टार एक-दूसरे के साथ गले मिलते काफी खुश दिख रहे हैं. इंस्टाग्राम पर इस तिकड़ी की फोटो जमकर वायरल हो रही है. 

फैंस इस तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. ज्यादातर यूजर्स का कहना है कि ये बेस्ट बॉलीवुड और साउथ कोलेब हो सकता है अगर तीनों स्टार्स एक साथ काम करें तो. एक यूजर ने लिखा- "तीन परफेक्शनिस्ट एक ही फ्रेम में..." एक और यूजर ने कमेंट किया- "इनको साथ में फिल्म करनी चाहिए"