logo-image

Mahira Sharma Viral Video : माहिरा की ड्रेस का उड़ा मजाक, लोगों ने कहा - ध्यान खींचने की पूरी कोशिश...

बिग बॉस फेम माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) इन दिनों लगातार खबरों में बनी हुईं हैं. बॉयफ्रेंड पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) संग ब्रेकअप की खबरों के बाद अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसको देखकर कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

Updated on: 23 Apr 2023, 12:16 PM

नई दिल्ली :

बिग बॉस फेम माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) इन दिनों लगातार खबरों में बनी हुईं हैं. बॉयफ्रेंड पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) संग ब्रेकअप की खबरों के बाद अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसको देखकर कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस हॉट शॉर्ट्स के साथ एक ब्लैक शर्ट में शानदार दिख रही हैं. उनका  बैग जिसमें उनका नाम लिखा है वो उनके लुक और भी क्लासी बना रहा है. हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें उनका ये लुक बिल्कुल पसंद नहीं आया है. इसी वजह वो एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल, एक्ट्रेस का वीडियो जैसे ही सामने आया लोग रिएक्शन देने लगे. 

माहिरा शर्मा वायरल वीडियो -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें : Anushka-Virat : छिपकर खाना खाते पकड़े गए अनुष्का शर्मा और विराट कोहली, जानें पूरा मामला

आपको बता दें कि एक यूजर उनकी इस ड्रेस को 'नाइट ड्रेस' बोलकर मज़ाक उड़ाया. कई लोगों ने दावा किया कि अब वो फिर से पॉपुलर होने के लिए बेताब हैं और इसलिए वो ध्यान खींचने की पूरी कोशिश कर रही हैं. खैर, वजह कुछ भी हो एक्ट्रेस का लुक सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. इससे हटकर अगर एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की बात करें तो, तो हाल ही में पारस ने ब्रेकअप की खबरों पर काफी कुछ शेयर किया था. 

पारस बयान -

बता दें, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पारस ने कहा था - 'मैं इस खबर से उतना ही हैरान हूं. मुझे नहीं पता कि माहिरा ने मुझे अनफॉलो क्यों किया ? या अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हमारी तस्वीरें क्यों डिलीट की ? हां, एक हफ्ते से ज्यादा समय से छोटी-छोटी बातों पर लड़ाई के बाद हम एक-दूसरे से बात नहीं कर रहे हैं. लेकिन जब हम बिग बॉस के घर के अंदर थे तब भी ऐसी लड़ाई होती थी हमारी. और हमेशा होती रही है. मैंने कभी नहीं सोचा था कि इससे ब्रेकअप हो जाएगा.' कुछ लोग इसे दोनों का पब्लिसिटी स्टंट भी बता रहे हैं. हालांकि सच्चाई क्या है ? वो पारस और माहिरा ही बता सकते हैं.