logo-image
लोकसभा चुनाव

Mithun Chakraborty Birthday: अनुपमा की काव्या ने ससुर मिथुन चक्रवर्ती को ऐसे किया बर्थडे विश, बेटे मिमोह ने भी लुटाया प्यार

Mithun Chakraborty Birthday: बॉलीवुड के ग्रैंड मास्टर मिथुन चक्रवर्ती का आज 75वां जन्मदिन है. एक्टर की फैमिली ने उन्हें दिल खोलकर शुभकामनाए दी हैं.

Updated on: 16 Jun 2024, 04:46 PM

नई दिल्ली:

Madalsa Sharma On Mithun Chakraborty Birthday: टीवी एक्ट्रेस मदालसा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्विव रहती हैं. फैंस उन्हें टीवी शो 'अनुपमा' की 'काव्या' के नाम से जानते हैं. एक्ट्रेस हर छोटे-मोटे अवसर पर अपनी फैमिली के लिए प्यार जताना नहीं भूलती हैं. ऐसे में भला फिल्म के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती का जन्मदिन वो कैसे भूल सकती थीं. बता दें कि मदालसा सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती की बहू हैं तो उन्होंने अपने ससुर को जन्मदिन की बधाई दी है. मदालसा ने मिथुन चक्रवर्ती के नाम एक पोस्ट शेयर किया है. 

ससुर के जन्मदिन पर मदालसा की खास पोस्ट
मदलसा ने मिथुन के बेटे मिमोह चक्रवर्ती से शादी की है. दोनों की लवस्टोरी भी बेहद खास थी. टीवी की दुनिया में मदालसा काफी नामचीन एक्ट्रेस हैं. उन्होंने अपने ससुर को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है.एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ससुर के साथ कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं. 

फोटोज में मदासला पति मिमोह और ससुर जी मिथुन चक्रवर्ती के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक हो पापा..जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. आप हमेशा स्वस्थ और आनंदित रहें. हम आपसे प्यार करते हैं.’ मदलसा की अपने ससुर मिथुन चक्रवर्ती के साथ अच्छी बॉन्डिंग है. वह अक्सर ससुराल से फैमिली फोटोज साझा करती रहती हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madalsa M Chakraborty (@madalsasharma)

बेटे मिमोह ने डैडी मिथुन को बताया सुपरहीरो
मिथुन के बड़े बेटे मिमोह चक्रवर्ती ने भी अपने डैडी पर खूब प्यार लुटाया है. उन्होंने थ्रोबैक फोटोज शेयर करते हुए पापा के लिए खास मैसेज लिखा, जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं पापा! और आपको जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं! मैं आपसे प्यार करता हूx पापा! आप मेरे हीरो, मेरे आदर्श, मेरे रॉकस्टार, मेरे सबकुछ हैं. आप सबसे महान व्यक्ति हैं जिन्हें मैं जानता हूं. मैं आपसे हर रोज़ सीखता हूं आपका बेटा होना सम्मान और सौभाग्य की बात है." और आज फादर्स डे भी है. आपको फादर्स डे की हार्दिक शुभकामनाएं पापा! आप हमारे सुपरहीरो हैं!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahaakshay Chakraborty (@mimohchakraborty)

मदलसा शर्मा ने मिमोह चक्रवर्ती से 10 जुलाई साल 2018 में शादी की थी. दोनों की शादी बहुत ही धूमधाम के साथ की गई थी. सोशल मीडिया पर मदालसा और मिमोह अपनी फैमिली फोटोज से फैंस के बीच काफी पॉपुलर रहे हैं.