logo-image

मानवी गगरू: एक स्नैकेबल प्रारूप है संकलन

मानवी गगरू: एक स्नैकेबल प्रारूप है संकलन

Updated on: 24 Aug 2021, 12:50 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री मानवी गगरू को अक्सर वेब क्वीन कहा जाता है। वेब सीरीज पिचर्स और ट्रिपलिंग के साथ ओटीटी प्रोटेक्ट को प्रसिद्धि मिली है।

उनकी नवीनतम शार्ट फिल्म मैरिज 2.0, एंथोलॉजी सीरीज काली पीली टेल्स का हिस्सा है, जिसे अच्छी समीक्षा मिल रही है।

मानवी ने हुसैन दलाल के सामने थोड़ी असुरक्षित पत्नी मालिनी की भूमिका निभाई हैं और दलाल ने उनके लापरवाह पति का किरदार निभाया है। वे मुंबई में एक माडर्न जोड़ा हैं, जो एक खुली शादी के विचार के साथ प्रयोग कर रहे हैं।

आईएएनएस से खास बातचीत के दौरान मानवी ने मैरिज 2.0 में अपने किरदार के बारे में शेयर किया।

वो कहती हैं, यह शादी पर एक शहरी रूप है। दोनों साथी काम कर रहे हैं और अपने जीवन में बहुत व्यस्त हैं। मालिनी को चिंता है कि किसी समय उनकी शादी उबाऊ हो जाएगी। क्या होगा अगर वे किसी के प्रति आकर्षित हो जाएं?

उन्होंने आगे कहा, और फिर पति किसी के प्रति आकर्षित हो जाए। जब वह अपने पति के क्रश से मिलती है तो उसे जलन होती है। यह रिश्तों पर बहुत ही मजेदार और मधुर व्यवहार है।

मानवी ने फोर मोर शॉट्स प्लीज! जैसी वेब सीरीज में अपने बहुमुखी अभिनय कौशल से अपनी काबिलियत साबित की है। साथ ही मेड इन हेवन और हाल ही में उजड़ा चमन और शुभ मंगल ज्यादा सावधान जैसी फिल्में की हैं।

मानवी अपने रील-लाइफ किरदार मालिनी के साथ काफी समानताएं पाती हैं। उन्होंने कहा, मैं मालिनी से काफी मिलती-जुलती हूं। मैं पहले लॉकडाउन में अकेली रह रही थी, मैंने अपना आध्यात्मिक काम किया और मुझे लगा कि मैं एक बदली हुई इंसान हूं। लेकिन जब मैं सेट पर लोगों के साथ थी तो मैं उसी में प्रतिक्रिया कर रही थी।

एंथोलॉजी, मैरिज 2.0 का हिस्सा होने के नाते, अभिनेत्री को शार्ट कहानियां पसंद हैं। उन्होंने कहा, मुझे छोटी कहानियां पसंद हैं। यहां तक कि जब मैं पढ़ रही होती हूं तो मुझे छोटी कहानियां पढ़ने में मजा आता है, क्योंकि वे जल्दी खत्म हो जाती हैं।

उन्होंने आगे विस्तार से कहा, एंथोलॉजी एक बेहद स्नैकेबल प्रारूप है। आप केवल एक पूरी चीज देख सकते हैं और आप पूर्णता की भावना भी प्राप्त कर सकते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.