News Nation Logo
Banner
Banner

रोमांटिक ²श्यों के लिए पति करण माली को निर्देशित करना था मुश्किल :मानवी बेदी

रोमांटिक ²श्यों के लिए पति करण माली को निर्देशित करना था मुश्किल :मानवी बेदी

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 20 Sep 2021, 04:55:01 PM
Maanavi Bedi

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

मुंबई: नवोदित निर्देशक मानवी बेदी का कहना है कि उन्हें अपने पति करण माली को उनकी आगामी वेब सीरीज लॉकड इन में रोमांटिक ²श्यों के लिए निर्देशित करना मुश्किल लगा।

सीरीज एक नए डेटिंग जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है जो लॉकडाउन के कारण एक साथ रहते हैं। इस दौरान दोनों एक दूसरे को जानते है, सीरीज उनकी इसी खट्टी मीठी यात्रा को बताती है।

उसी के बारे में बात करते हुए, मानवी ने साझा किया कि हमने पूरी सीरीज को सेट पर पांच लोगों की टीम के साथ शूट किया, जिसमें एक साउंड रिकॉर्डिस्ट भी शामिल था। मुझे निर्देशन के साथ-साथ मेकअप / बाल भी करना था और कैमरे के साथ भी काम करना था। यह कठिन था लेकिन मजेदार भी था। मेरे पति को निर्देशित करना व्यक्तिगत स्तर पर मुश्किल था, खासकर रोमांटिक ²श्यों में।

लॉकड इन में अन्ना एडोर के साथ कास्टिंग डायरेक्टर सह अभिनेता करण माली हैं।

मानवी ने मुस्कुराते हुए कहा कि मेरा विचार यह सुनिश्चित करना था कि अन्ना सहज हों क्योंकि जोड़े को एक ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री की आवश्यकता होती है, जो पत्नी की उपस्थिति से अप्रभावित होनी चाहिए। इतना अच्छा प्रदर्शन करने के लिए अन्ना को सलाम। चूंकि हमारा घर सेट था, तो उस लड़के का सामना करना असहज था जो अब मेरा पति है।

इसके अलावा आयशा अहमद, अभय महाजन, सनी शर्मा और पूजा सरूप अभिनीत, श्रृंखला पेट्रीचोर फिल्म्स एलएलपी द्वारा समर्थित है।

लॉक्ड इन 24 सितंबर को रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 20 Sep 2021, 04:55:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.