logo-image

मसाबा मसाबा में किसिंग सीन को लेकर अरमान खेरा ने बताया सच

मसाबा मसाबा में किसिंग सीन को लेकर अरमान खेरा ने बताया सच

Updated on: 03 Aug 2022, 02:55 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता अरमान खेरा मसाबा मसाबा के दूसरे सीजन में दिखेंगे। उन्होंने आईएएनएस को नीना गुप्ता और मसाबा गुप्ता के साथ अपने काम के अनुभव के बारे में बताया।

अरमान खेरा ने साझा किया, मैं काफी नर्वस था। मैं खुद को परफॉर्म करने और यहां तक कि किसिंग सीन देखने में बहुत असहज हो जाता हूं लेकिन फिर मुझे पता चला कि मसाबा भी ऐसा ही महसूस कर रही थी। वह थोड़ी असहज भी थी जिससे मुझे आगे बढ़ना आसान हो गया क्योंकि तब जब आप रिलेट कर सकते हैं।

अभिनेता शो में मसाबा की प्रेमिका फतेह की भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने अपनी भूमिका के बारे में कहा, फतेह बनना काफी चुनौतीपूर्ण था क्योंकि मैं गंभीर और गहन भूमिकाएं करने में अधिक सहज हूं। लेकिन तब रोमांटिक कॉमेडी में एक किरदार निभाना आसान नहीं था लेकिन हमारे निर्देशक सोनम नायर, जब उन्हें समझ में आया कि यह मेरी खूबी नहीं है, उसने मेरे साथ कुछ रीडिंग की, यह सुनिश्चित करते हुए कि मेरे कश्मीर जाने से पहले भी, मैं अपने चरित्र को समझ पाऊं।

उन्होंने मुझे ये जवानी है दीवानी में रणबीर कपूर जैसे कुछ उदाहरण दिए और उनके लिए धन्यवाद कि मैं इस इनायत से आगे बढ़ा सका।

कुछ बीटीएस पलों को याद करते हुए, उन्होंने साझा किया, मैं सेट पर सबसे खुश व्यक्ति था इसलिए मेरे पास अब तक का सबसे अच्छा समय रहा है। सेट हमेशा इतनी खुश और मजेदार जगह होती है और मैं हमेशा थीम में एक बच्चे की तरह बन जाता हूं। जब भी मैं सेट पर होता हूं खुश होता हूं।

पहले दिन का अनुभव था जब मैं और मसाबा एक बहुत ही खूबसूरत कश्मीरी जंगल में थे और हमने एपिसोड 6 के लिए एक ²श्य की शूटिंग की जिसमें हम अभी चल रहे हैं और मैंने आखिरकार मसाबा को अपनी भावनाओं का खुलासा किया।

इसके अलावा, उन्होंने कहा कि सेट पर नीना गुप्ता के साथ कैसा लग रहा था। तो नीना जी निश्चित रूप से सेट पर सबसे अच्छे व्यक्ति हैं और वह हमेशा शांत रहती हैं चाहे परिस्थितियां कैसी भी हों। उनके पास जितना अनुभव है वह दिखाई देता है।

अभिनेता ने और खुलासा किया, एक बार जब कैमरा शूट करना शुरू हो जाता है, तो वह जानती हैं कि उसे क्या कहना है और वह इसे 200 प्रतिशत प्रामाणिकता के साथ कहती हैं। वह बहुत सीधी-सादी है और सबसे अच्छे लोगों में से एक है जिसे मैंने देखा है। पूरी शूटिंग के दौरान, वह मेरे प्रति बहुत गर्म और दयालु थी। और यह सिर्फ मैं ही नहीं, नीना जी हमेशा हम सभी को सहजता से रखती थीं।

उन्होंने आशुतोष गोवारिकर की एवरेस्ट के साथ काम करना शुरू किया, जो उनका पहला ब्रेक था। मसाबा मसाना 2 करने के बाद अभिनेता कई बड़े प्रोजेक्ट करने के लिए उत्सुक हैं।

उन्होंने उल्लेख किया, मैं टाइगर श्रॉफ के साथ अपनी अगली फिल्म गणपथ का इंतजार कर रहा हूं और इसके साथ ही मैंने इस साल तीन अन्य वेब शो किए हैं जिनका मैं केवल इसलिए खुलासा नहीं कर पाऊंगा क्योंकि टीजर और ट्रेलर अभी तक जारी नही हुआ है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.