logo-image

Lust Stories 2 के डायरेक्टर आर बाल्की ने इंटीमेट सीन को लेकर कहीं ये बड़ी बात

नीना, मृणाल ठाकुर और अंगद बेदी के साथ वेब सीरीज 'लस्ट स्टोरीज़ 2' का निर्देशन करने वाले आर बाल्की ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की.  

Updated on: 01 Jul 2023, 08:26 PM

नई दिल्ली:

लस्ट स्टोरीज़ 2 अपने टीज़र और ट्रेलर रिलीज़ के बाद से ही काफी चर्चा में है. यह वर्जन 2018 के में आई लस्ट स्टोरी की अगली कड़ी है, जिसने अपनी एडवेंचर स्टफ और लैंगिक संबंधों और सेक्सुअलिटी को लेकर सुर्खियां बटोरीं. एक्टर्स के एक्टिंग एबिलिटी के अलावा, कियारा आडवाणी के ऑर्गेज्म सीन ने इंटरनेट पर धूम मचा दी. यह पहली बार था जब किसी लोकप्रिय अभिनेत्री ने स्क्रीन पर सेल्फ सेटिस्फेक्शन किया. क्योंकि यह विषय आज भी वर्जित है. लस्ट स्टोरीज़ 2 में तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा के इंटीमेट सीन और नीना गुप्ता ने 'दादी' के रूप में जो खुलेआम सेक्स और वासना पर चर्चा करती है, एक बार फिर से स्तर बढ़ा दिया है. नीना, मृणाल ठाकुर और अंगद बेदी के साथ वेब सीरीज का निर्देशन करने वाले आर बाल्की ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की.
 
बातचीत में बाल्की ने बोल्ड दादी के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं सिर्फ यह दिखाना चाहता था कि दादी सामान्य हैं. आपको इतना आकर्षक या कूल या कुछ भी दिखने की ज़रूरत नहीं है. लेकिन वह सिर्फ कॉमन सेंस की बात कर रही है. वह कह रही है कि अगर शारीरिक संबंध ही हर चीज का मूल है तो दो लोग शादी क्यों कर रहे हैं. हाँ, प्यार है लेकिन बिना लस्ट के प्यार करके देखो, यह संभव नहीं है. देखिए, इस देश में अब भी 80 प्रतिशत शादियां अरेंज मैरिज होती हैं, और हम कुंडली देखते हैं, उनके परिवार देखते हैं लेकिन एक मिनट के लिए भी नहीं सोचते कि अगर दो लोगों के बीच यौन समस्या हो तो वे कैसे जीवित रहेंगे. हम बस इतना कह रहे हैं कि उन्हें एक-दूसरे को जानने दें, उन्हें बाहर जाने दें और हर तरह से एक-दूसरे का अनुभव करने दें. 

यह भी पढ़ें- डिलीवरी के बाद डिप्रेशन से गुजरी हैं काजल अग्रवाल, ये एक्टिविटी कर बाहर आईं एक्ट्रेस

फिल्म निर्माता ने कहा, मैं इसे इस तरह नहीं देख रहा था. लेकिन मैं सिर्फ एक लस्ट की कहानी बनाना चाहता था जिसे पूरा परिवार देख सके. लस्ट से भी परिवार बनते हैं ना? केवल प्यार से परिवार नहीं बनाया जा सकता है ? अगर वे इसे एक साथ नहीं देख सकते हैं, तो मुझे ऐसा लगेगा कि आप सभी को इसी ने बनाया है. लस्ट स्टोरीज़ 2 में काजोल, विजय वर्मा, तमन्ना भाटिया, तिलोत्तमा शोम, अमृता सुभाष भी हैं. वर्जन की अन्य कहानियाँ अमित रविंदरनाथ शर्मा, कोंकणा सेन शर्मा और सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित हैं.