logo-image

जिम जाने की वजह लुपिता न्योंगो को दोस्तों के साथ खेलना पसंद

जिम जाने की वजह लुपिता न्योंगो को दोस्तों के साथ खेलना पसंद

Updated on: 31 Jul 2022, 01:15 PM

लॉस एंजिल्स:

ऑस्कर विजेता अभिनेत्री लुपिता न्योंगो का कहना है कि वह जिम जाने के बजाय अपने दोस्तों के साथ खेलना पसंद करेंगी।

अभिनेत्री ने कहा कि, वर्कआउट करना उनके मानसिक स्वास्थ्य के साथ-साथ उनकी शारीरिक स्थिति के लिए भी फायदेमंद है, लेकिन वह कुछ ऐसा करना चाहती हैं जो वजन और मशीनों से चिपके रहने के बजाय उन्हें सक्रिय रखता हो।

रिपोर्ट के अनुसार, मेरे लिए, वर्कआउट करना मेरे मानसिक स्वास्थ्य का एक हिस्सा है। मुझे लगता है कि जब मैं वर्कआउट नहीं करती तो मैं बहुत सुस्त हो जाती हूं और इससे मेरा मूड बदल जाता है। मेरे लिए और जिन लोगों के साथ मैं घूम रही हूं, उनके लिए बेहतर है कि मैं वर्कआउट करूं। यह आपकी देखभाल करने के बारे में है।

न्योंगो ने आगे कहा, मुझे पता चला है कि वर्कआउट करने के लिए जिम की आवश्यकता नहीं होती है। आप अपने शरीर के वजन के साथ वर्कआउट कर सकते हैं, जो मुझे पसंद है।

उन्होंने आगे कहा, व्यक्तिगत रूप से, अगर मुझे अपने कसरत को आसानी से प्राप्त करने के तरीके मिलते हैं, तो यह अधिक संभावना है कि मैं उनके लिए प्रतिबद्ध हूं। मेरे पास एक रस्सी है जिसे मैं उपयोग करना पसंद करती हूं। मैं अपने दोस्तों के साथ टैग खेलूंगी और अपने दिल की धड़कन को चलाऊंगी। मुझे लगता है पैदल चलना महत्वपूर्ण है।

39 वर्षीय स्टार वर्तमान में अपने परिवार को देखने के लिए केन्या वापस जाने की योजना बना रही है और चाहे वह कितनी भी बार जाए, उसे तलाशने के लिए हमेशा कुछ नया और आश्चर्यजनक मिलता है।

अभिनेत्री ने आउटलेट को बताया, मुझे अपने देश का दौरा करना अच्छा लगता है, क्योंकि मुझे यह हमेशा नया और आश्चर्यजनक लगता है। हमारे पास इतनी विविधता है। मुझे देश के विभिन्न हिस्सों में जाना और घूमना पसंद है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.