News Nation Logo

राखी सावंत के खिलाफ गैरजमानती वारंट, वाल्मिकी पर विवादित टिप्पणी का है आरोप

पिछले दो महीनों में राखी के खिलाफ यह दूसरा अरेस्ट वारंट है। इससे पहले अप्रैल में राखी के खिलाफ तब वारंट जारी हुआ था जब वह इसी मामले में 9 मार्च को कोर्ट के सामने पेश नहीं हो सकी थीं।

News Nation Bureau | Edited By : Vineet Kumar | Updated on: 02 Jun 2017, 06:50:03 PM
राखी सावंत (फाइल फोटो)

highlights

  • पिछले दो महीनों में राखी सावंत के खिलाफ दूसरा अरेस्ट वारंट
  • एक टीवी कार्यक्रम में की थी मीका सिंह और महर्षि वाल्मिकी की तुलना
  • लुधियाना कोर्ट ने जारी किया है गैरजमानती वारंट

नई दिल्ली:  

अक्सर विवादों और चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत एक बार फिर मुश्किलों में हैं। न्यूजी एजेंसी ANI के मुताबिक लुधियाना के एक कोर्ट ने महर्षि वाल्मिकी पर कथित आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद राखी सावंत के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी किया है।

पिछले दो महीनों में राखी के खिलाफ यह दूसरा अरेस्ट वारंट है। इससे पहले अप्रैल में राखी के खिलाफ तब वारंट जारी हुआ था जब वह इसी मामले में 9 मार्च को कोर्ट के सामने पेश नहीं हो सकी थीं।

आरोपों के मुताबिक राखी सावंत वाल्मीकि समुदाय की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा था। करीब दो महीने पहले एक टीवी कार्यक्रम में राखी ने महर्षि वाल्मिकी और गायक मीका सिंह के व्यवहार की तुलना करते हुए कहा था कि मीका भी अब बुरे से अच्छे इंसान बन गए हैं।

पहले गिरफ्तारी वारंट के बाद राखी ने राखी ने आईएएनएस से कहा थी कि लोग उन्हें जानबूझकर विवाद में खींच रहे हैं।

यह भी पढ़ें: राखी सावंत ने कहा-'मुझे आज भी सलमान खान की वजह से बहुत डर लगता है!'

बकौल राखी, 'मैं सोचती हूं कि लोग मुझे जानबूझकर मेरे करियर को खत्म करने के लिए विवाद में खींच रहे हैं। मैंने किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए कुछ भी गलत नहीं कहा। यहां तक कि मैंने माफी के लिए एक वीडियो बनाया और इसे ऑनलाइन अपलोड किया है।'

यह भी पढ़ें: #IIFA2017: सलमान-कैटरीना के साथ आलिया करेंगी परफॉर्म, करण जौहर करेंगे होस्ट

राखी सावंत फिल्मों और टीवी की दुनिया का जाना-पहचाना नाम हैं। खासकर, 'बिग बॉस' और 'राखी का स्वयंवर' जैसे कार्यक्रमों से उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थी। साल 2014 में उन्होंने राजनीति में भी हाथ आजमाए थे और लोकसभा चुनाव में मुंबई के नॉर्थ वेस्ट सीट से इंडिपेंडेंट उम्मीदवार के तौर पर चुनाव भी लड़ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: गांजे का सेवन बढ़ा सकता है मसूड़ों का दर्द

First Published : 02 Jun 2017, 06:28:00 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.