logo-image

मेरे निर्देशन में पहली फिल्म द एम्पायर का होना सौभाग्य की बात : मिताक्षरा

मेरे निर्देशन में पहली फिल्म द एम्पायर का होना सौभाग्य की बात : मिताक्षरा

Updated on: 17 Aug 2021, 06:05 PM

मुंबई:

मिताक्षरा कुमार आगामी ऐतिहासिक ड्रामा वेब श्रृंखला द एम्पायर के साथ अपने निर्देशन की शुरूआत कर रही हैं और ऐसा करने के लिए खुद को भाग्यशाली मानती हैं।

अपने निर्देशन की शुरूआत के बारे में बात करते हुए, मिताक्षरा ने कहा, जब मैंने द एम्पायर पर काम करना शुरू किया, तो मैंने इसे एक फिल्म की तरह माना, न कि एक शो, जिसने मुझे बड़े फ्रेम में कदम रखने और बड़े पैमाने पर एक अनुभव बनाने की अनुमति दी। ट्रेलर को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया ने मुझमें विश्वास जगाया है कि हमने वास्तव में कुछ खास बनाया है।

पोशाक, संवाद, पृष्ठभूमि से, सब कुछ अच्छी तरह से सोचा गया था और जो कहानी को सूट करता है। मैं भाग्यशाली हूं कि मेरे निर्देशन में द एम्पायर बनी है। इस परियोजना को बनाने में कई वर्षों का समर्पण और कड़ी मेहनत लगी है, और मैं इसका आनंद लेने के लिए और पूरे भारत के दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रही हूं।

एलेक्स रदरफोर्ड की किताब एम्पायर ऑफ द मुगल रेडर्स फ्रॉम द नॉर्थ पर आधारित वेब सीरीज में दिखाया गया है कि कैसे 14 साल का एक युवा फरगना के सिंहासन पर चढ़ता है, और किंग बाबर (कुणाल कपूर) बनने की अपनी यात्रा का अनुसरण करता है।

श्रृंखला में फरगना और समरकंद की रक्षा के लिए बाबर की लड़ाई, काबुल में एक खानाबदोश के रूप में बिताया गया उसका समय और उसकी व्यक्तिगत उथल-पुथल का अंतिम कब्जा दिखाया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.