logo-image

Video: लकी अली ने गोवा में जमाई महफिल, गुनगुनाया अपना ये फेमस सॉन्ग

लकी अली (Lucky Ali) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह गोवा में अपने हिट सॉन्ग 'ओ सनम' (O Sanam) को गाते हुए नजर आ रहे हैं

Updated on: 14 Dec 2020, 12:13 PM

नई दिल्ली:


पॉप गायक लकी अली (Lucky Ali) ने अपनी सिंगिंग से एक समय में तहलका मचा दिया था. आज भी लकी अली (Lucky Ali) लोगों के दिलों पर राज करते हैं. हाल ही में लकी अली (Lucky Ali) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह गोवा में अपने हिट सॉन्ग 'ओ सनम' (O Sanam) को गाते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे लका अली के इस वीडियो को फेमस एक्ट्रेस नफीसा अली सोढ़ी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. 

यह भी पढ़ें: सना खान के हनीमून की फोटो पर भड़के कट्टरपंथी, पूछा- क्या इस्लाम छोड़ दिया?

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nafisa Ali Sodhi (@nafisaalisodhi)

लकी अली (Lucky Ali) के इस वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं.  नफीसा अली सोढ़ी  (Nafisa Ali Sodhi) इन दिनों वा में हैं और उन्होंने लोगों के साथ लकी अली का ये अनसीन वीडियो पोस्ट किया है. वहीं इस वीडियो से पहले भी नफीसा ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें लकी अली नजर आ रहे थे.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: इस फेमस डायरेक्टर के एक थप्पड़ ने बदल दी राज कपूर की किस्मत

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nafisa Ali Sodhi (@nafisaalisodhi)

लकी अली (Lucky Ali) वीडियो में भीड़ के बीच 'ओ सनम' गाते हुए नजर आ रहे हैं औक वहां मौजूद लोग उनका वीडियो बना रहे हैं. वीडियो की खास बात ये है कि इसमें गाने की एक लाइन 'मर भी गए तो..' गाकर वो कुछ देर चुप हो जाते हैं और फिर उनके फैंस इस गाने को पूरा करते हैं. नफीसा अली (Nafisa Ali) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'लकी अली सपनों के बगीचों में रहते हैं.' इस वीडियो में लकी अली गाना गाते हुए गिटार भी बजा रहे हैं.