News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

लकी अली अपनी बेहतरीन रचनाओं से करते हैं प्रभावित

लकी अली अपनी बेहतरीन रचनाओं से करते हैं प्रभावित

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 16 Oct 2021, 10:25:01 PM
Lucky Ali

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

मुंबई: प्रसिद्ध गायक, गीतकार और अभिनेता लकी अली ने अनएकेडमी अनविंड के अंतिम एपिसोड में ओ सनम और गोरी तेरी आखें कहां जैसी अपनी बेहतरीन रचनाओं से दर्शकों को प्रभावित किया है। उन्होंने गानों को नए अंदाज में परफॉर्म किया, जिससे गीत के बोल और भी ताजा-तरीन हो गए।

एक संगीत परिवार से ताल्लुक रखने वाले लकी अली को धुनों से प्यार है और धुन बनाना उन्हें स्वाभाविक रूप से आया। वह कहते हैं, नोट्स हमेशा बातचीत से कहीं ज्यादा समझ में आते हैं।

लकी अली का यह भी मानना है कि एक गीत वास्तव में कभी खत्म नहीं होता, क्योंकि यह एक निरंतरता है। उन्होंने कहा, मेरे द्वारा जारी किए गए कई गीतों की तरह, अब मैं उन्हें अलग तरह से गाता हूं। इसलिए रिलीज के बाद भी इसका जीवन है।

शो में प्रस्तुति देने के अपने अनुभव के बारे में लकी अली ने कहा, मैंने हमेशा की तरह बहुत ही पेशेवर तरीके से किया था। यह एक शानदार शो था, जिसमें शानदार लाइटिंग सीक्वेंस और हमारे लिए एक-दूसरे के साथ विचार करने के लिए पर्याप्त जगह थी। हम में से कई लोगों ने इसके लिए काम किया था। पहली बार एक दूसरे के साथ, मिस्र, दिल्ली और धर्मशाला से आए तीन संगीतकारों की तरह।

उन्होंने कहा, मेरे लिए यह गहन अनुभव था। हमने तब तक अभ्यास किया, जब तक बोल की व्याख्याएं सही नहीं हो गईं और तब तक हम मंच पर नहीं गए। यह विभिन्न कलाकारों, नए कलाकारों के बीच संबंध का एक अच्छा उदाहरण है। उस माहौल में रहना मेरा सौभाग्य था।

अनएकेडमी अनविंड एमटीवी पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 16 Oct 2021, 10:25:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो