logo-image

Viral Photo: एक बार फिर एक साथ स्पॉट हुए लवबर्ड्स आदित्य और अनन्या, देखें तस्वीरें

एक्टर अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर को हाल में एक सात पैप्स ने स्पॉट किया था.

Updated on: 04 Oct 2023, 10:04 AM

New Delhi:

भले ही बॉलीवुड एक्टर अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर ने ऑफिशियल तौर पर अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है, लेकिन इस फैक्ट से कि उन्हें अक्सर एक साथ देखा जाता है, उनके डेटिंग की अफवाहों को हवा मिल गई है. लवबर्ड्स शहर में इधर-उधर घूमते रहे हैं, कभी रोमांटिक ड्राइव पर तो कभी बॉलीवुड फिल्म मेकर्स के ऑफिस में एक साथ जाते रहे हैं. उन्हें पहले अमन गिल की शादी की पार्टी में और फिर तुमसे ना हो पाएगा की स्क्रीनिंग में भी देखा गया था. हाल ही में अनन्या और आदित्य को रोमांटिक मूवी डेट एन्जॉय करते हुए देखा गया.

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर ने रोमांटिक मूवी डेट के बाद तस्वीरें खिंचवाईं
इससे पहले 3 अक्टूबर को 'थैंक यू फॉर कमिंग' की टीम ने एक ग्रैंड स्क्रीनिंग इवेंट का आयोजन किया था जिसमें बी-टाउन के दिग्गजों ने भाग लिया था. जीतेंद्र से लेकर अनिल कपूर और राजकुमार राव से लेकर सान्या मल्होत्रा ​​तक कई सेलेब्स इवेंट वेन्यू पर पहुंचे. इनमें बॉलीवुड के ट्रेंडिंग कपल अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर भी शामिल थे. एक वीडियो में कपल को फिल्म देखने के बाद उन्हीं लिफ्ट से बाहर निकलते देखा गया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

क्लिप में, अनन्या को नीली डेनिम की एक जोड़ी पहने देखा गया, जिसे उन्होंने एक सिंपल पिंक बॉडीसूट के साथ जोड़ा. उन्होंने एक जोड़ी हील्स पहनी थी और अपने बालों को खुला छोड़ा था. आशिकी 2 एक्टर के लिए, उन्होंने काले रंग की पतलून पहनी थी और इसे गहरे डार्क ब्राउन कलर की कैज़ुअल शर्ट के साथ पेयर किया था.

'थैंक्यू फॉर कमिंग' के बारे में
यह सेक्स कॉमेडी फिल्म रिया कपूर के पति करण बुलानी के निर्देशन में पहली फिल्म है. रिया और एकता कपूर द्वारा निर्मित, फिल्म में भूमि पेडनेकर, शेहनाज गिल, डॉली सिंह, कुशा कपिला और शिबानी बेदी हैं, जबकि अनिल कपूर एक मजेदार स्पेशल रोल में हैं. फिल्म का प्रीमियर 46वें टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2023 (टीआईएफएफ) में गाला प्रेजेंटेशन सेक्शन में भी किया गया था और यह 6 अक्टूबर को नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है.