logo-image

करीना कपूर और सैफ अली खान की लव स्टोरी पर, अक्षय ने दिया था ऐसा रिएक्शन

सैफ को अक्षय ने बेबो का ख्याल रखने की सलाह तक दे डाली थी. इस बात का खुलासा हाल ही में ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के चैट शो ट्वीक इंडिया (Tweak India) में बेबो ने किया है. जो जमकर वायरल हो रहा है

Updated on: 01 Feb 2022, 01:25 PM

मुंबई:

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)की लव स्टोरी तो बहुत फेमस है. लेकिन किसी को इस बात की भनक थी जब बेबो सैफ को डेट कर रही थी. बेबो ने कुछ जल्दी खुलकर नहीं बोला था. लेकिन इनकी लव स्टोरी एक शख्स से नहीं छिप पाई थी वो हैं खिलाड़ी कुमार यानि हमारे सीधे - साधे अक्षय कुमार (Akshay Kumar)से जिन्हें इनकी लव स्टोरी पता सबसे पहले चल गया था, जिसके चलते सैफ को अक्षय ने बेबो का ख्याल रखने की सलाह तक दे डाली थी. इस बात का खुलासा हाल ही में ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के चैट शो ट्वीक इंडिया (Tweak India) में बेबो ने किया है. जो जमकर वायरल हो रहा है. 

यह भी जानें -  मीना कुमारी और शायर गुलजार का अनसुलझा रिश्ता, शायरी बनी थी करीब आने की वजह

आपको बता दें, फिल्म 'टशन' (Tashan) के दौरान बेबो और सैफ प्यार में पड़े थे. इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि जब अक्षय को उनके और सैफ की डेटिंग की भनक लगी तो उन्होंने एक मजेदार सलाह सैफ को दी. करीना ने बताया कि अक्षय ने सैफ से कहा कि करीना को केयरफुली ट्रीट करना क्योंकि वो एक खतरनाक फैमिली से ताल्लुक रखती हैं. करीना आगे बोलीं, ये सुनकर सैफ ने पॉजिटिवली रियेक्ट किया और वो बोले कि मैं बेबो को संभाल लूंगा. करीना ने आगे कहा कि उस दौरान अक्षय के ऐसे कहने का तात्पर्य ये था कि करीना से पंगा मत लेना सैफ.