logo-image

Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding : ग्रैंड शादी के लिए उदयपुर पहुंचे लव बर्ड्स इरा खान और नुपुर शिखारे, रीना दत्ता भी दिखीं साथ

आमिर खान की बेटी इरा खान और नुपुर शिखारे को अपनी शादी के लिए उदयपुर पहुंचते ही हवाई अड्डे पर देखा गया. इस दौरान उन्होंने रीना दत्ता के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं.

Updated on: 05 Jan 2024, 06:15 PM

नई दिल्ली:

आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी इरा खान और उनके लंबे समय के प्रेमी नुपुर शिखारे ने 3 जनवरी को शादी  के बंधन में बंध गए. हालांकि कपल की ये शादी एक कानूनी औपचारिकता थी, जिसके मुंबई में हुई पंजीकृत शादी के कई वीडियो और तस्वीरों ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी. अब, कानूनी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद, अब ये न्यूलू मैरिड कपल 8-10 जनवरी तक उदयपुर में अपने सोशल मैरिज प्रोग्राम करेंगे. कुछ समय पहले, इरा के पिता आमिर खान को बेटे आज़ाद खान के साथ उदयपुर के लिए रवाना होते एयरपोर्ट पर देखा गया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

दूसरी ओर, इरा और नुपुर को अपनी शादी के लिए उदयपुर पहुंचते हुए देखा गया. कुछ समय पहले, इरा खान और नुपुर शिखारे को अपनी भव्य शादी के लिए उदयपुर हवाई अड्डे पर देखा गया था. पैप वीडियो और तस्वीरों में नवविवाहित जोड़े को स्टारकिड की मां रीना दत्ता के साथ पोज देते देखा जा सकता है.

गुरुवार की सुबह, इरा खान ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्हें और नुपुर शिखारे को उनके विवाह समारोह में Vows लेते हुए दिखाया गया. वीडियो में इरा एक कागज पकड़े नजर आ रही हैं, जिस पर मन्नतें लिखी हुई हैं. उन्होंने कहा, "नूपुर शिखारे, मैं तुम्हें अपने वैध पति के रूप में स्वीकार करती हूं," जिसके बाद मेहमान खुशी से झूम उठे और तालियां बजाईं. नूपुर ने फिर कहा, "मैं, नूपुर शिखारे, तुम्हें, इरा खान को अपनी वैध पत्नी के रूप में स्वीकार करता हूं."

इस जोड़े को स्टेज पर इरा के माता-पिता रीना दत्ता, और आमिर खान, नूपुर की मां प्रीतम शिखारे, किरण राव, आजाद और अन्य लोगों सहित उनके करीबियों से घिरा हुआ देखा गया. जैसे ही जोड़े ने प्रतिज्ञा ली, एक रॉक गाना बजना शुरू हो गया. आमिर खान ने स्टेज पर अपने दामाद नूपुर को गले लगाया.