logo-image

Arushi Sharma-Vaibhav Vishant Marriage: शादी के बंधन में बंधी फिल्म 'लव आज कल' की एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

Arushi Sharma Vaibhav Vishant Marriage: 'लव आज कल' में अपनी भूमिका के लिए मशहूर एक्ट्रेस अरुषि शर्मा ने एक अंतरंग विवाह समारोह में कास्टिंग डायरेक्टर वैभव विशांत के साथ सात फेरे लिए. आइए खास पलों पर एक नजर डालें.

Updated on: 20 Apr 2024, 07:02 AM

New Delhi:

Arushi Sharma Vaibhav Vishant Marriage: 2020 में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के साथ इम्तियाज अली की लव आज कल में अपनी मासूमियत, सुंदरता और शानदार एक्टिंग से कई दिलों को चुराने वाली एक्ट्रेस अरुशी शर्मा ने हाल ही में कास्टिंग डायरेक्टर वैभव विशांत के साथ शादी के बंधन में बंधी. अंतरंग समारोह में करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए. दूल्हा और दुल्हन दोनों ने खुशी बिखेरी और एक साथ बेहद सुंदर लग रहे थे.

आरुषि शर्मा और वैभव विशांत ने एक-दूसरे के साथ लिए सात फेरे
आरुषि शर्मा और वैभव विशांत की शादी की तस्वीरें, जो हाल ही में उनके करीबियों ने शेयर की हैं, उनके शादी के उत्सव की एक झलक पेश करती हैं. एक फोटो में, कपल को गुलाब की पंखुड़ियों से सजे एक स्टेज पर खड़ा देखा जा सकता है, जहां वह कैमरे को देखकर मुस्कुरा रहे हैं. आरुषि अपने पेस्टल लहंगे में शानदार लग रही हैं, जबकि वैभव शेरवानी में उनके साथ पूरी तरह से मेल खाते हैं. एक और दिल छू लेने वाली तस्वीर में वे मंडप पर बैठे हुए हैं, हाथ आपस में जुड़े हुए हैं और एक-दूसरे की आंखों में प्यार से देख रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कौन हैं वैभव विशांत?
वैभव विशांत भारतीय एंटरटेनमेंट में एक जाना-माना नाम हैं, जो विशेष रूप से फिल्मों, वेब सीरीज और टेलीविजन एड के लिए कास्टिंग में अपनी विशेषज्ञता के लिए प्रसिद्ध हैं.

उन्होंने 50 से अधिक प्रमुख फीचर फिल्मों और वेब सीरीज में योगदान दिया है. उनकी कुछ प्रोजेक्ट्स में हैदर, पीके, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया, बड़े मियां छोटे मियां और बदलापुर शामिल हैं. दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने वेब सीरीज़ काला पानी के लिए कास्टिंग डायरेक्टर के रूप में भी काम किया, जिसमें आरुषि शर्मा ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई.

आरुषि शर्मा के बारे में
18 नवंबर 1995 को जन्मी आरुषि शर्मा ने इम्तियाज अली की फिल्म 'तमाशा' में एक छोटी सी भूमिका से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था. हालाँकि, यह 2020 में अली की 'लव आज कल' में उनका सराहनीय प्रदर्शन था जिसने उन्हें वास्तव में मानचित्र पर ला खड़ा किया. तब से, शर्मा ने नेटफ्लिक्स ड्रामा फिल्म जादूगर में स्क्रीन की शोभा बढ़ाई और सीरीज काला पानी में एक्टिंग की.