logo-image

फास्ट एक्स के निर्देशक जस्टिन लिन को रिप्लेस करेंगे लुइस लेटरियर

फास्ट एक्स के निर्देशक जस्टिन लिन को रिप्लेस करेंगे लुइस लेटरियर

Updated on: 03 May 2022, 11:35 AM

लॉस एंजिलस:

फिल्म निर्माता लुइस लेटरियर फास्ट एक्स में जस्टिन लिन को रिप्लेस कर निर्देशक की कुर्सी संभालेंगे।

वैराइटी के अनुसार, मुख्य फास्ट एंड फ्यूरियस फिल्म फ्रेंचाइजी में लिन के 10वीं किस्त से अचानक चले जाने के एक हफ्ते से भी कम समय बाद यह फैसला आया है।

लेटररियर यूनिवर्सल पिक्च र की पहली पसंद है, और शेड्यूल अभी भी तय किए जा रहे हैं।

वह एक्शन क्षेत्र में व्यापक अनुभव के साथ फ्रैंचाइजी में आए है। उन्होंने 2005 में जेट ली (अनलेशेड) और जेसन स्टैथम (ट्रांसपोर्टर 2) के लिए दो मामूली बजट वाले एक्शन शोकेस के साथ अपने निर्देशन करियर का विस्तार किया था, और उन्होंने 2008 के द इनक्रेडिबल हल्क, 2010 के क्लैश ऑफ द टाइटन्स और 2013 की नाउ यू सी मी के साथ स्टूडियो टेंटपोल में काम किया था।

फ्रांसीसी फिल्म निर्माता ने दो हिट नेटफ्लिक्स श्रृंखला: 2019 की द डार्क क्रिस्टल: एज ऑफ रेसिस्टेंस और 2021 की ल्यूपिन के साथ टेलीविजन की ओर रुख किया।

लिन की अनुपस्थिति में भी, काम जारी है। विन डीजल, चार्लीज थेरॉन और नवागंतुक जेसन मोमोआ जैसे सितारे पहले से ही सेट पर हैं, यूनिवर्सल ने मुख्य इकाई पर उत्पादन रोक दिया जबकि दूसरी इकाई ने यूके में फिल्मांकन जारी रखा है।

डैन मेजो ने लिन के साथ पटकथा लिखी। निर्माताओं में डीजल, नील मोरित्ज, लिन, जेफ किर्शेनबाम और सामंथा विंसेंट शामिल हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.