logo-image

Shehnaaz Gill:अकेलेपन ने शहनाज का किया ये हाल, खुद को गिफ्ट की डायमंड रिंग 

बिग बॉस फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है.

Updated on: 22 Jan 2023, 02:57 PM

New Delhi:

बिग बॉस फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. हाल ही में ही, शहनाज ने अपना एक चैट शो शुरु किया था, जिसका नाम उन्होंने 'देसी वाईब्स विद शहनाज गिल' (Dedi Vibes With Shehnaaz Gill) रखा है. शहनाज के इस चैट शो को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है. बता दें कि, शहनाज गिल ने अपने चैट शो के लेटेस्ट एपिसोड में एक दिलचस्प खुलासा किया है, जिसे सुन सारे फैंस चौंक गए.

आपको बता दें कि, शो के हालिया एपिसोड में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह गेस्ट के तौर पर मौजूद थीं. शो में बातचीत के दौरान रकुल की नजर शहनाज की अंगूठी पर पड़ी और वह देख उन्होंने कहा कि यह 'सुंदर' है. रकुल ने आगे कहा , "लेकिन यह गलत उंगली पर है. किसी ने तुम्हें इस उंगली की अंगूठी नहीं दी?”. जिसपर शहनाज ने जवाब देते हुए कहा, 'मैं रिलेशनशिप में नहीं हूं.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

यह भी पढ़ें - Athiya Shetty-KL Rahul wedding : लाडली अथिया की शादी से एक दिन पहले सुनील शेट्टी का हुआ ये हाल, देखें तस्वीरें...

दो पंजाबी लड़कियों रकुल और शहनाज़ के बीच एक प्यारा मजाक चलता है, जहां रकुल कहती हैं, "यह रिश्ते के लिए नहीं बल्कि रिश्ते में अगला कदम है।" शहनाज पूछती हैं, "ओह, आप इसे रिश्ते से पहले प्राप्त करते हैं? फिर मैं चार बॉयफ्रेंड रखूंगी. रकुल ने उसे सही करते हुए कहा, "नहीं, ऐसा नहीं है लेकिन यह एक रिश्ते को सील करने के लिए है. लेकिन मुझे आशा है कि कोई इसे देगा." इसके बाद शहनाज ने उन्हें बताया कि अभी तक कोई योग्य नहीं है. रकुल ने हामी भरते हुए कहा, 'हां, वह शख्स इस लायक हो, वरना खुद खरीद लो.' शहनाज ने फिर कहा, “मैंने इसे खुद खरीदा है ताकि किसी और को इसे मुझे देना न पड़े.”

शहनाज गिल के वर्क फ्रंट की बात करें तो, इस समय शहनाज के पास एंडोर्समेंट और सोलो प्रोजेक्ट्स हैं. साथ ही, एक्ट्रेस जल्द ही सलमान खआन स्टारर फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आने वाली हैं.