logo-image

अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ पड़ने के बाद सपना चौधरी ने दिया बयान, कहा- भगवान ने उन्हें जवाब दिया

सपना चौधरी इन दिनों मनोज तिवारी के लिए प्रचार कर रही हैं. ऐसा भी कहा जा रहा है कि सपना जल्द ही बीजेपी में शामिल होने वाली हैं.

Updated on: 06 May 2019, 12:29 PM

highlights

  • दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को प्रचार के दौरान एक शख्स ने थप्पड़ जड़ दिया था
  • केजरीवाल ने पूर्वी लोकसभा क्षेत्र की रोड़ शो के दौरान आप प्रत्याशी दिलीप के सपोर्ट में वोट मांगा था
  • मनोज तिवारी नाचने वाला है और हमारे पांडे जी को नाचने नहीं आता

नई दिल्ली:

हाल ही में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को प्रचार के दौरान एक शख्स ने थप्पड़ जड़ दिया था. जिसके बाद अब इस घटना पर हरियाणवी डांसर व एक्ट्रेस सपना चौधरी का बयान आया है. सपना ने केजरीवाल को तंज कसते हुए कहा कि भगवान ने उन्हें जवाब दे दिया है.

मनोज तिवारी नाचने वाला है

सपना ने ये बात मनोज तिवारी पर केजरीवाल के बयान को जोड़ते हुए दिया. दरअसल, कुछ दिनों पहले केजरीवाल ने पूर्वी लोकसभा क्षेत्र की रोड़ शो के दौरान आप प्रत्याशी दिलीप के सपोर्ट में वोट मांगते हुए कहा था कि मनोज तिवारी नाचने वाला है और हमारे पांडे जी को नाचने नहीं आता..

बता दें कि पूर्वी दिल्ली से बीजेपी की तरफ से मनोज तिवारी मैदान में हैं तो वहीं आम आदमी पार्टी ने दिलीप पांडे पर दांव लगाया है. अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने की घटना पर जब मीडिया ने सपना से उनकी प्रतिक्रिया पूछी तो उन्होंने कहा- देखा आपने, मैंने कहा था.. भगवान ने उन्हें अपने आप ही जवाब दे दिया है, हमें जवाब देने की जरूरत ही नहीं.'

कांग्रेस के साथ नहीं हैं सपना

बता दें कि सपना चौधरी इन दिनों मनोज तिवारी के लिए प्रचार कर रही हैं. ऐसा भी कहा जा रहा है कि सपना जल्द ही बीजेपी में शामिल होने वाली हैं. इससे पहले ऐसी भी खबरे थीं कि सपना कांग्रेस में शामिल होने वाली हैं लेकिन सपना ने खुद बताते हुए कहा कि वह कांग्रेस के साथ नहीं हैं