logo-image

Lockdown Diary: बॉलीवुड सितारे बने डिजिटल शो के होस्ट, फैंस का ऐसे कर रहे हैं मनोरंजन

सोशल मीडिया पर कई पकवानों की रेसिपी व स्किन और हेयर केयर टिप्स साझा करने के साथ ही साथ श्रुति हासन (Shruti Haasan) कुछ चुनिंदा मेहमानों संग बातचीत करने के चलते इंस्टाग्राम पर लाइव भी आती हैं

Updated on: 27 Apr 2020, 02:41 PM

नई दिल्ली:

लॉकडाउन की इस अवधि में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), सनी लियोन (Sunny Leone), श्रुति हासन (Shruti Haasan) और रश्मि देसाई जैसे कलाकार डिजिटल की दुनिया में बेहतर ढंग से मेजबानी करने की अपनी कला का आजकल जमकर प्रदर्शन कर रहे हैं और प्रशंसकों को उनका यह अंदाज खूब पसंद भी आ रहा है. यूट्यूब पर कार्तिक (Kartik Aaryan) का टॉक शो 'कोकी पूछेगा' निश्चित रूप से सबसे सफल प्रयासों में से एक है. शो पर वह कोविड-19 की इस आपदा में डॉक्टर्स और स्वास्थ्य विभाग के तमाम कर्मियों जैसे प्रथम उत्तरदाताओं के साथ ही साथ इस महामारी से ठीक हो चुके लोगों से भी बातें करते हैं.

यह भी पढ़ें: VIDEO: लॉकडाउन में खुद को ऐसे फिट रख रहे हैं बॉलीवुड सेलेब्स, फैंस को दिए फिटनेस गोल्स

View this post on Instagram

Garam Masala dekho😍 Garam Masala khao 😋 #KokiPoochega | @luke_coutinho | Episode 4 🤫 Out Today !!

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

सोशल मीडिया पर कई पकवानों की रेसिपी व स्किन और हेयर केयर टिप्स साझा करने के साथ ही साथ श्रुति हासन (Shruti Haasan) कुछ चुनिंदा मेहमानों संग बातचीत करने के चलते इंस्टाग्राम पर लाइव भी आती हैं.

यह भी पढ़ें: आखिर फिरोज खान ने क्‍या कहा था कि पाकिस्‍तान ने उनकी एंट्री पर लगा दिया था बैन

View this post on Instagram

Doodle calm 🖤 the things I’ve loved

A post shared by @ shrutzhaasan on

सनी लियोन (Sunny Leone) ने भी इंस्टाग्राम पर अपने चैट शो की शुरूआत की है, जिसका शीर्षक 'लॉकडाउन विद सनी' है. इसमें सनी को डब्बू रत्नानी व मंदाना करीमी जैसे कई सेलेब्रिटीज संग रूबरू होते देखा गया है.

'बिग बॉस 13' की प्रतिभागी और टेलीविजन की मशहूर अदाकारा रश्मि देसाई (Rashmi Desai) ने भी 'आरडीशो' नामक अपने डिजिटल शो का शुभारंभ किया है. इस सूची में करणवीर बोहरा, दिया मिर्जा और उर्वशी ढोलकिया जैसे सितारें भी शामिल हैं, जिन्होंने दर्शकों के मनोरंजन व अपनी मेजबानी करने की कला के प्रदर्शन के चलते डिजिटल क्षेत्र में खुद के कार्यक्रम की शुरूआत की है.