logo-image

लॉकडाउन के बीच ट्विंकल को परेशानियां 'ब्रेकिंग पॉइंट' पर ले आईं

कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण लागू 21 दिनों के लॉकडाउन के बीच अभिनेत्री, लेखिका-उद्यमी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की परेशानियों का कोटा मजेदार होता जा रहा है.

Updated on: 05 Apr 2020, 11:02 AM

highlights

  • इंस्टाग्राम पर ट्विंकल ने शेयर किया एक फनी वीडियो.
  • इसमें टूटे चश्मे और चप्पल को जोड़ने की कर रहीं कोशिश.
  • इसके पहले टूटे पैर पर चढ़े प्लास्टर का साझा किया था वीडियो.

मुंबई:

कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण लागू 21 दिनों के लॉकडाउन के बीच अभिनेत्री, लेखिका-उद्यमी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की परेशानियों का कोटा मजेदार होता जा रहा है. इसकी बानगी उन्होंने अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में दिखाई. ट्विंकल ने टूटे चश्मे को डॉक्टर टेप से जोड़ने और स्लिपर को हॉट ग्लू गन से चिपकाने में हो रही परेशानी वाला मजेदार वीडियो शेयर किया.

यह भी पढ़ेंः बॉलीवुड के इस खान के घर लॉकडाउन के बीच राशन खरीदने के लिए हुई लड़ाई, बोले- मैं मर जाऊं तो...

ब्रेकिंग प्वाइंट पर ले आया लॉकडाउन
अभिनेत्री क्लिप में कह रही हैं, 'लॉकडाउन के बीच ट्रैक खोते जा रही हूं, लेकिन हम मैनेज कर रहे हैं. पहले इन टूटे चश्मों को टेप से जोड़ रहे हैं, लेकिन अब मैं ब्रेकिंग पॉइंट पर हूं और मैं इस खास जूते के साथ मैच करने वाले इस बेहतरीन स्लिपर को ग्लू से चिपकाने की कोशिश कर रही हूं. दुर्भाग्य से नहीं हो पा रहा है. भगवान आप सब पर भी कृपा करें.' उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'मैं जानती हूं कि कई बड़ी परेशानियां हैं, लेकिन यह सच में 'ब्रेकिंग पॉइंट' पर लेकर आया है.'

यह भी पढ़ेंः तापसी ने शेयर की शॉर्ट लैंथ हेयरस्टाइल की अपनी पुरानी तस्वीर, आए ढेरों रिएक्शन

हाल ही में टूटा था पैर
बता दें कि ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी कि उनका पैर टूट गया है. ट्विंकल ने एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वो अस्पताल से वापस घर आ रही थीं. वीडियो में दिख रहा था कि कार अक्षय कुमार चला रहे हैं. वहीं वीडियो में ट्विंकल मुंबई की खाली सड़कों का भी जिक्र करते दिख रही थीं. गौरतलब है कि हाल ही में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड की 25 करोड़ रुपये के साथ सहायता की थी. अक्षय कुमार की इस बड़ी मदद पर आम सोशल मीडिया यूजर्स के साथ ही साथ सितारों ने भी तारीफ की थी. वहीं ट्विंकल खन्ना ने भी पति की तारीफ में एक पोस्ट किया था.