News Nation Logo

Karanveer Bohra की जिंदगी में टूटा दुखों का पहाड़, 'मौत' की कगार पर खड़े थे एक्टर

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 16 Mar 2022, 08:21:08 AM
bohra

करणवीर बोहरा ने बताया डार्क सीक्रेट्स (Photo Credit: @karanvirbohra Instagram)

नई दिल्ली:  

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो 'लॉक अप्प' (Lock Upp) में वो कंटेस्टेंट्स हैं, जो किसी-न-किसी कंट्रोवर्सी में रह चुके हैं. लेकिन शो के दौरान जब वो अपनी जिंदगी के कुछ डार्क सीक्रेट्स बता रहे हैं, तो कुछ खुलासे ऐसे हैं कि सुनकर लोगों के होश उड़ जा रहे हैं. ऐसा ही एक खुलासा हाल ही में करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) ने कर डाला. जब उन्होंने बताया कि वो अपनी जिंदगी में इस कदर परेशान हो गए थे कि अगर उनकी जगह कोई और होता तो 'आत्महत्या' कर लेता. यही नहीं, करणवीर ने ये भी बताया कि ये शो उनके लिए बिल्कुल जिंदगी जैसा है. साथ ही उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kaaranvir Bohra (@karanvirbohra)

करणवीर (Karanvir Bohra) ने बताया कि वो अपनी जिंदगी में कर्ज के बोझ तले दब चुके थे. यहां तक कि उन पर पैसे वापस न देने के चलते 3-4 केस हो गए थे. उन्होंने बताया कि साल 2015 के बाद उन्होंने जितने भी काम किए, वो केवल पैसे लौटाने के लिए किए. साथ ही करण (Karanvir Bohra) कहते हैं कि वो अपने परिवार और बच्चों के लिए काफी शर्मिंदा है कि उन्हें उनकी वजह से इतना कुछ झेलना पड़ा. उनका कहना है कि अगर उनकी जगह कोई और होता तो वो आत्महत्या कर लेता. अगर तीजे, मम्मी-पापा और बच्चे उनके साथ नहीं होते, तो पता नहीं वो क्या कर लेते.

आपको बता दें कि एक्टर (Karanvir Bohra) ने इससे पहले अपने परिवार को लेकर बात की थी. जिसमें उन्होंने बताया था कि उनकी तीसरी बेटी जिया से पहले कोविड के समय उनकी पत्नी का मिसकैरेज हो गया था. लेकिन उन्होंने ये बात किसी को भी नहीं बताई, क्योंकि वो नहीं चाहते थे कि कोई उनसे ये बोले कि ये कैसे हो गया, क्यों हो गया. यहां तक कि इस बात से उनका परिवार भी अंजान था. हालांकि, इसके बाद उन्हें ऐसा लगा कि उन्होंने लोगों के इमोशन्स को खो दिया. करण के मुंह से ये खुलासे सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है.

गौरतलब है कि ये शो 'लॉक अप्प' (Lock Upp) फरवरी के आखिर में शुरू हुआ था. जिसके बाद से इसे लोगों के बीच काफी लोकप्रियता मिली. शो में मुनव्वर फारुकी, सायशा शिंदे, पूनम पांडे, बबिता फोगाट, सारा खान, सिद्धार्थ शर्मा, निशा रावल, तहसीन पूनावाला, पायल रोहतगी, चक्रपाणी, सुनील पॉल, शिवम शर्मा, अंजलि अरोड़ा को चुना गया था. कंटेस्टेंट्स को शो में खुद से जुड़े डार्क सीक्रेट्स का खुलासा करना है, ऐसा न करने वाले कंटेस्टेंट को शो से बाहर कर दिया जाएगा. 

First Published : 16 Mar 2022, 08:15:19 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.