logo-image

मुश्किल में फंसे Karanvir Bohra, महिला को दी थी जान से मारने की धमकी

करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. लेकिन फिलहाल उनसे जुड़ी चौंकाने वाली खबर आयी है कि उन्होंने एक महिला (Karanvir Bohra duping women) से ठगी की है और उससे करोड़ों रुपये लूटे हैं. जिसे सुनकर हर किसी के होश उड़ रहे हैं.

Updated on: 15 Jun 2022, 12:20 PM

नई दिल्ली:

करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. हाल ही में एक्टर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो 'लॉक अप्प' (Lock Upp) में दिखाई दिए थे. जिसमें उन्होंने अपने शानदार अंदाज से लोगों को एंटरटेन (Karanvir Bohra in Lock Upp) किया था. लेकिन आपको जानकारी हैरानी होगी कि हाल ही में एक्टर को लेकर खबर आ रही है कि उन्होंने एक महिला (Karanvir Bohra duping women) से ठगी की है और उससे करोड़ों रुपये लूटे हैं. जी हां, आपने सही सुना. करणवीर पर एफआईआर भी दर्ज हो गई है. वहीं, उनके साथ पांच और लोगों का नाम सामने आ रहा है. तो क्या है पूरा मामला, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे. 

एएनआई के मुताबिक "एक्टर मनोज बोहरा उर्फ ​​करणवीर बोहरा सहित 6 लोगों के खिलाफ 2.5% ब्याज पर वापस करने का वादा करके 1.99 करोड़ रुपये की कथित तौर पर धोखाधड़ी करने के लिए मामला दर्ज किया गया है. महिला ने दावा किया कि केवल 1 करोड़ रुपये लौटाए गए हैं." बता दें कि ये मामला मुंबई के ओशिवारा (Karanvir Bohra booked in Oshiwara police station) में दर्ज किया गया है. इसके अलावा महिला ने यह भी दावा किया कि जब उसने राशि मांगी, तो बोहरा और उसकी पत्नी तजिंदर सिद्धू ने ठीक से जवाब नहीं दिया और उसे गोली मारने की धमकी दी. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और जल्द ही करणवीर और उनकी पत्नी के भी बयान दर्ज करेंगे.

खैर, अगर बात कर ली जाए करणवीर के वर्कफ्रंट (Karanvir Bohra workfront) की तो आपको बता दें कि एक्टर कई टीवी सीरियल्स के साथ-साथ रिएलिटी शो में भी नज़र आ चुके हैं. जिनमें 'नच बलिये 4', 'खतरों के खिलाड़ी 5' 'झलक दिखला जा 6', 'बिग बॉस 12' का नाम शामिल है. वहीं, हाल ही में एक्टर लॉक अप्प में दिखाई दिए थे. जहां उन्होंने इस बात को कबूला था कि वो कर्जे में डूबे (Karanvir Bohra admitted that he was in debt) थे. जिसके चलते एक समय पर उन्हें आत्महत्या के भी ख्याल आए हैं और उन्होंने शायद ये कदम उठा भी लिया होता, अगर उनका परिवार न होता तो. करण का ये बयान सुनने के बाद उनके फैंस हैरान रह गए थे. हालांकि, अब महिला द्वारा एक्टर पर इस तरह के आरोप लगाए जाने की खबर ने फैंस को और भी ज्यादा चौंका दिया है. जिसके चलते वे सोशल मीडिया पर भी तरह-तरह के रिएक्शन देते नज़र आ रहे हैं.