logo-image

लॉक अप: जीशान खान, विनीत कक्कड़ की शो में हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री

लॉक अप: जीशान खान, विनीत कक्कड़ की शो में हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री

Updated on: 28 Mar 2022, 04:15 PM

मुंबई:

टीवी अभिनेता जीशान खान और विनीत कक्कड़ ने कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो लॉक अप में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में प्रवेश किया है।

कुमकुम भाग्य में अपने अभिनय के लिए जाने जाने वाले जीशान कहते हैं, मैं लॉक अप का हिस्सा बनने के लिए वास्तव में बहुत उत्साहित हूं क्योंकि शो कि अवधारणा वास्तव में अद्वितीय है। यह वास्तव में अलग है, ऐसा कुछ ऐसा पहले कभी नहीं किया गया जहां हम जेल में एक कैदी के रूप में रहेंगे और हमें काम देने वाले जेलर होंगे।

विनीत कक्कड़ शो जिद्दी दिल माने ना के लिए जाने जाते हैं और वेब क्राइम सीरीज कौन में एक केंद्रीय किरदार निभा रहे हैं, साथ ही फिल्म रहस्य में इंस्पेक्टर दबंग के रूप में भी दिखाई दिए हैं। वह कंगना द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो का हिस्सा बनकर भी खुश हैं। वह इसे अभिनय करियर में अपने विकास के लिए एक मंच के रूप में देखते हैं।

विनीत कहते हैं कि मैं इस शो का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मैंने अपने टेलीविजन करियर की शुरूआत एक रियलिटी शो के साथ की है। मैंने जो किया है यह उससे कहीं ज्यादा बड़ा मंच है। कंगना और एकता आर कपूर के संयोजन से बेहतर कपछ और नहीं हो सकता है। इसलिए मैं लॉक अप के अंदर आने के लिए बहुत उत्साहित हूं।

लॉक अपऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.