logo-image

Tu Hai Kahaan song: विद्या बालन और प्रतीक गांधी का इमोशन ट्रैक लॉन्च, लक्की अली ने दी आवाज़

लोकल ट्रेन और लकी अली सहयोग? प्रशंसक पहले से ही आगामी फिल्म 'दो और दो प्यार' के खूबसूरत नए गाने 'तू है कहां' को पसंद कर रहे हैं. फिल्म के निर्माताओं ने मंगलवार को विद्या बालन और प्रतीक गांधी पर फिल्माए गए गाने का एक मिनट लंबा वीडियो जारी किया.

Updated on: 02 Apr 2024, 06:36 PM

नई दिल्ली:

लोकल ट्रेन और लकी अली का खूबसूरत सहयोग सामने आया है. फैंस पहले से ही आगामी फिल्म 'दो और दो प्यार' के खूबसूरत नए गाने 'तू है कहां' को पसंद कर रहे हैं. फिल्म के मेकर्स ने मंगलवार को विद्या बालन और प्रतीक गांधी पर फिल्माए गए गाने का एक मिनट लंबा वीडियो जारी किया गया है. म्यूजिक वीडियो ऊटी के सुंदर सीन्स से शुरू होता है, जहां विद्या और प्रतीक के करेक्टर स्थानीय टैक्सी के माध्यम से एक साथ यात्रा कर रहे होते हैं. शुरुआत में ऐसा लगता है कि दोनों के बीच कुछ अनसुलझे पुराने मुद्दे हैं.

तू है कहां सॉन्ग

दोनों साथ बिताए अपने पुराने पलों को याद करने लगते हैं. सीन्स बार-बार फ्लैशबैक में चला जाता है, जहां विद्या और प्रतीक के किरदार परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी करते नजर आते हैं. आख़िरकार, दोनों हल्के हो जाते हैं और एक-दूसरे को देखकर मुस्कुराते हैं. जब कैब ड्राइवर उस जगह के बारे में कुछ जानकारी देने की कोशिश करता है, तो वे मुस्कुराते हैं और एक-दूसरे को प्यार से देखते हैं. विद्या ने गाने को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और कैप्शन में लिखा: "लकी अली और द लोकल ट्रेन के एक साथ आने से प्यार का जादू असली हो गया!"

फैंस का रिएक्शन

गाने पर रिएक्शन देते हुए, एक फैंस ने कमेंट की: “यह अब तक बने सबसे मधुर गीतों में से एक है. सार, प्रेम, सौंदर्य सब कुछ एक अलग स्तर पर है." एक अन्य ने कहा, "लकी अली के गीतों में एक खास पुरानी यादें जुड़ी हुई हैं. शुद्ध जादू!" एक कमेंट में यह भी लिखा है, "लोकल ट्रेन का संगीत लकी अली के गायन में एक नया आयाम जोड़ता है." “लोकल ट्रेन और लकी अली जीवन जीने का क्या समय है,” एक अन्य कमेंट पढ़ी.

19 अप्रैल को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

शीर्षा गुहा ठाकुरता द्वारा निर्देशित, दो और दो प्यार विवाहित जोड़ों के बारे में एक हल्की-फुल्की प्रेम कहानी है. इसमें विद्या और प्रतीक के अलावा इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति भी हैं. समीर नायर, दीपक सहगल, तनुज गर्ग, अतुल कस्बेकर और स्वाति अय्यर चावला द्वारा निर्मित, यह 19 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.