News Nation Logo
Banner

सचिन ने न्यूज़ नेशन पर कहा -अंजलि की मोहब्बत से लेकर जीवन के संघर्ष तक सब है 'सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स' में

क्रिकेट की दुनिया में 'भगवान' का दर्जा हासिल कर चुके सचिन तेंदुलकर ने कहा है कि 26 मई को रिलीज हो रही 'सचिन: अ बिलियन ड्रिम्स' फिल्म के जरिए दुनिया उनकी जिंदगी का एक अलग पक्ष देखेगी।

News Nation Bureau | Edited By : Sankalp Thakur | Updated on: 15 May 2017, 10:41:01 PM
सचिन तेंदुलकर का न्यूज नेशन के साथ इंटरव्यू, 'सचिन ए बिलियन ड्रीम्स' फिल्म पर करेंगे चर्चा

नई दिल्ली:

क्रिकेट की दुनिया में 'भगवान' का दर्जा हासिल कर चुके सचिन तेंदुलकर ने कहा है कि 26 मई को रिलीज हो रही 'सचिन: अ बिलियन ड्रिम्स' फिल्म के जरिए दुनिया उनकी जिंदगी का एक अलग पक्ष देखेगी। सचिन ने यह बात 'न्यूज नेशन' के साथ खास बातचीत में कही।

सचिन ने इस इंटरव्यू में बताया कि उन पर बनी फिल्म में उनकी जिंदगी के कई ऐसे पहलू होंगे जिससे दुनिया भर के लोग अब तक अंजान हैं। न्यूज नेशन के सीनियर जर्नलिस्ट अजय कुमार और स्पोर्ट्स एक्सपर्ट रवीश के साथ इंटरव्यू में सचिन ने यह संकेत भी दिए उनकी फिल्म में वह खुद छोटी से भूमिका में नजर आ सकते हैं।

फिल्म में दिखेगा मेरे ज़िंदगी का दूसरा पहलू 

सचिन ने कहा कि उनके ज़िंदगी पर आधारित फिल्म की जरुरत इसलिए थी क्योंकि लोगों ने उन्हें सिर्फ मैदान पर देखा है मेरी असल ज़िंदगी में नहीं देखा।

और पढ़ें: कुलभूषण जाधव मामला में आईसीजे में घिरा पाकिस्तान, पढ़ें भारत की पूरी दलील

बेटे पर नहीं डालता दवाब

जब चचिन से पूछा गया कि उन्सहें कैसा लगा जब उनके बेटे को हाल में ही जस्टिन बीबर के साथ लोगों ने कमपेयर किया। सचिन ने इसका जवाब देते हुए कहा कि वह कभी अपने बेटे अर्जून पर दवाब नहीं बनाते की उसे क्या करना चाहिए और क्यो नहीं। 

फिल्म में अंजलि और उनके मिलने से लेकर शादी तक की कहानी है

सचिन ने कहा कि बहुत कम लोगों को उनके और अंजली के बारे में ज्यादा पता होगा कि कैसे वह मिले और फिर प्यार हुआ और शादी हुई लेकिन इस फिल्म में उनके और अंजली के बीच मिलने से शादी तक की कहानी दिखाई गई है। सचिन ने कहा उन्होंने उनकी ज़िंदगी की सबसे अच्छी पार्टनशिप उनकी पत्नी के साथ ही रही है। उन्होंने उनका ज़िंदगी के हर कदम पर साथ दिया है।

पैट पहनने को लेकर थे अंधविश्वासी

सचिन ने कहा कि वह हमेशा बाएं पैर पर पैड पहले पहनते थे क्योंकि इसे वह अच्छा मानते हैं और कई लोगों को िसके बारे में पता नहीं है।

विराट पर है भरोसा

सचिन ने चैंपियंस ट्रॉफी में भारत के प्रदर्शन को लेकर कहा की उन्हें पूरा विश्वास है कि विराट की कप्तानी में भारतीय टीम अच्छा प्रद्रशन करेगी। उन्हें टीम के हर प्लेयर पर विश्ववास है।

मुंबई इंडियंस के प्रदर्शन से हैं संतुष्ट

सचिन ने कहा कि मुंबई ने आईपीएल में अच्छा खेला है, पूरी टीम का प्रदर्शन शानदार रहा। पार्थिव पटेल हो पोलार्ड सबने अपना योगदान दिया और टीम आगे भी अच्छा करेगी।

आपको बता दे 'सचिन: अ बिलियन ड्रिम्स' फिल्म 26 मई को रिलीज हो रही है। इस फिल्म के निर्देशक जेम्स एर्कसिन हैं और फिल्म का म्यूजिक ऑस्कर अवॉर्ड जीत चुके एआर रहमान ने दिया है।जेम्स एर्कसिन खेल पर कई बेहतरीन फिल्में बना चुके हैं और पूरी दुनिया में उनकी बनाई फिल्मों ने कई अवॉर्ड भी जीते हैं।

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 15 May 2017, 08:41:00 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.