logo-image

ड्रग्स केस में भारती और हर्ष को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजा

भारती की मां उनसे मिलने के लिए रात को एनसीबी ऑफिस पहुंची थीं, लेकिन उन्हें मिलने की अनुमति नहीं दी गयी. आज भारती सिंह को कोर्ट में पेश किया जायेगा. अब कोर्ट उन पर क्या फैसला सुनाता है यह देखने वाली बात होगी.

Updated on: 22 Nov 2020, 02:27 PM

मुंबई :

कॉमेडियन भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया को पूछताछ के बाद एनसीबी ने आज गिरफ्तार कर लिया. एनसीबी की पूछताछ में दोनों ने ड्रग्स का लेने की बात स्वीकार की है. नशीले पदार्थों की खरीद-फरोख्त करने वाले एक शख्स से पूछताछ में भारती सिंह का नाम सामने आने के बाद एनसीबी के अधिकारियों ने शनिवार की सुबह सात बजे भारती सिंह के लोखंडवाला काम्प्लेक्स स्थित घर एवं कार्यालय पर एक साथ छापा मारा था.

भारती सिंह को गिरफ्तारी के बाद एनसीबी ऑफिस में ही रातभर रखा गया. वहां कॉमेडियन से पूछताछ चली है. भारती की मां उनसे मिलने के लिए रात को एनसीबी ऑफिस पहुंची थीं, लेकिन उन्हें मिलने की अनुमति नहीं दी गयी. आज भारती सिंह को कोर्ट में पेश किया जायेगा. अब कोर्ट उन पर क्या फैसला सुनाता है यह देखने वाली बात होगी.

calenderIcon 13:16 (IST)
shareIcon

भारती और उनके पति की पेशी शुरू. मीडिया को कोर्ट रुम से दूर रखा गया.

calenderIcon 12:55 (IST)
shareIcon

भारती सिंह और उनके पति हर्ष को कोर्ट लाया गया. अभी तक जज अदालत नहीं पहुचीं हैं. जज का इंतज़ार किया जा रहा है.

calenderIcon 12:13 (IST)
shareIcon

भारती सिंह और हर्ष का मेडिकल हुआ पूरा. अस्पताल से कोर्ट के लिए निकले.

calenderIcon 12:03 (IST)
shareIcon

सोशल मीडिया पर भारती सिंह का एक पोस्ट वायरल हो रहा है. एनसीबी द्वारा गिरफ्तारी से एक दिन पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में भारती ने बताया था कि उनका मूड रोमांटिक हो रहा है, इसलिए वह गाना सुन रही हैं. 

calenderIcon 12:02 (IST)
shareIcon

भारती सिंह की का नाम मुंबई के खार दांडा इलाके में एक ड्रग सप्लायर की गिरफ्तारी के बाद उछला. एनसीबी को सप्लायर के घर से अलग-अलग तरह के ड्रग्स मिले थे, इसमें एलएसडी से लेकर गांजा भी शामिल थे. पूछताछ के दौरान भारती के ड्रग्स खरीदने की बात सामने आई. इसके बाद ही एनसीबी की टीम ने भारती के घर पर छापा मारा और गांजा बरामद किया.

calenderIcon 09:32 (IST)
shareIcon

भारती सिंह और उनके पति को मेडिकल के लिए ले जाया गया. सायन अस्पताल में होगा मेडिकल टेस्ट.