logo-image

रिया-शोविक की बेल पर सुनवाई टली, बारिश की वजह से मुंबई में छुट्टी घोषित

फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में रेप की धाराओं के तहत केस दर्ज हुआ. पायल घोष ने अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी की मांग की है

Updated on: 23 Sep 2020, 06:53 AM

मुंबई:

फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में रेप की धाराओं के तहत केस दर्ज हुआ. पायल घोष ने अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी की मांग की है इस पूरे मामले पर पीड़ित के वकील नितिन सातपुते से बातचीत की जिसमें उन्होंने बताया कि अनुराग कश्यप के खिलाफ बलात्कार की धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है.

calenderIcon 14:57 (IST)
shareIcon

टीवी कलाकार अभिगल पांडेय और सनम को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. सनम जोहर और अबिगेल पांडे टीवी स्टार्स हैं, दोनों कपल हैं और 2017 में स्टार प्लस के शो नच बलिए में भाग लिया था.

calenderIcon 14:53 (IST)
shareIcon

मुंबई पुलिस की प्रवक्ता एन अंबिका ने न्यूज़ नेशन को बताया की पायल घोष की शिकायत पर मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एफ आई आर बीती रात दर्ज कर ली गई है और इन्वेस्टिगेशन जारी है, लेकिन आरोपी अनुराग कश्यप को पूछताछ के लिए कब बुलाया जाएगा या पुलिस का अगला कदम क्या होगा इस पर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया.

calenderIcon 14:52 (IST)
shareIcon

क्वान कंपनी को बैन करना चाहिए. इस कंपनी की सूक्ष्म जांच होनी चाहिए, कहीं ऐसा तो नहीं है की इस कंपनी ने जानबूझ कर इन लोगों को ड्रग्स की लत लगा दी. जो भी बड़े एक्टर इस कंपनी के संपर्क में थे वो सारे हो सकता है की ड्रग न लेते हो, लेकिन जो लेते है उनकी जांच हो और कंपनी बैन हो : मनोज तिवारी

calenderIcon 11:17 (IST)
shareIcon

बॉम्बे हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस ने मुंबई में भारी बारिश की वजह से HC में आज छूट्टी घोषित किया है. दरअसल, आज रिया और शोविक की जमानत याचिका पर सुनवाई होनी थी, लेकिन अब बारिश की वजह से आज नहीं होगी.



calenderIcon 10:45 (IST)
shareIcon

पुलिस अनुराग को आज बुला सकती है थाने


अनुराग कश्यप को आज 12 बजे तक पुलिस स्टेशन बुलाया जा सकता. कल अभिनेत्री पायल घोष ने उनके खिलाफ यौन शोषण का केस दर्ज कराया हैं.

calenderIcon 10:36 (IST)
shareIcon

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जुड़े ड्रग एंगल के कनेक्शन में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक की जमानत अर्जी पर आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई नहीं होगी. बता दें कि मंगलवार को ही रिया के 14 दिनों की न्यायिक हिरासत की अवधि के पूरा होने के बाद दोपहर को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए स्पेशल एनडीपीएस के सामने अभिनेत्री की पेशी हुई.