logo-image

लिली सिंह ने टीवी पर समावेशी कंटेंट दिखाने के लिए 2 कंपनियों से किया करार

लिली सिंह ने टीवी पर समावेशी कंटेंट दिखाने के लिए 2 कंपनियों से किया करार

Updated on: 21 Jul 2022, 01:45 PM

लॉस एंजेलिस:

कनाडाई-भारतीय डिजिटल कंटेंट निर्माता और रियलिटी टेलीविजन स्टार लिली सिंह डिजिटल बूम में सबसे आगे रही हैं। उन्होंने यूट्यूब पर अच्छे कंटेंट लाने के बाद 2018 के अपने यूनिकॉर्न आइलैंड प्रोडक्शंस को फिर से लॉन्च किया, साथ ही एक अद्वितीय फस्र्ट-लुक ग्लोबल स्क्रिप्टेड और सेकेंड-लुक अनस्क्रिप्टेड डील पर ब्लिंक49 स्टूडियोज और बेल मीडिया के साथ समझौता किया है।

वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, लिली ने एक बयान में कहा, मैं ब्लिंक49 स्टूडियो और बेल मीडिया के साथ सहयोग करने के लिए रोमांचित हूं, क्योंकि वे कम प्रतिनिधित्व वाली आवाजों के समान विचारधारा वाले चैंपियन हैं।

उन्होंने कहा, उनके समर्थन से मैं दुनिया भर के दर्शकों के लिए सम्मोहक और समावेशी कहानियां लाने के लिए उत्सुक हूं।

ब्लिंक49 स्टूडियोज के सीईओ जॉन मोरेनिस ने कहा, हम लिली और पोली के साथ व्यापार में खुश हैं, जो भावुक कहानीकार हैं, खासकर जब हमारे मीडिया परिदृश्य में कम प्रतिनिधित्व वाली आवाजों की बात आती है।

सौदे के तहत, सिंह और यूनिकॉर्न के विकास प्रमुख, पॉली ऑरिट, कम प्रतिनिधित्व वाले समुदायों को प्रदर्शित करने वाली टेलीविजन कंटेंट बनाने और बनाने पर ध्यान केंद्रित करेंगे।

वैराइटी के अनुसार, समझौते के तहत बनाई गई परियोजनाएं सिंह और औरिट द्वारा निर्मित कार्यकारी होंगी, साथ ही बेल मीडिया में वैश्विक पटकथा के कार्यकारी वीपी कैरोलिन न्यूमैन और ब्लिंक49 स्टूडियो के कार्यकारी निर्माता वर्जीनिया रैनकिन होंगे।

वैराइटी आगे बताती हैं कि सिंह, जिसे उनके यूट्यूब नाम सुपरवुमन के नाम से भी जाना जाता है और उनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 3.8 करोड़ से अधिक अनुयायी हैं, डिज्नी प्लस के द मपेट्स मेहेम में अभिनय करने के लिए तैयार हैं।

कलाकार न्यूयॉर्क टाइम्स के सबसे अधिक बिकने वाले लेखक भी हैं और पुस्तक क्लब लिलीज लाइब्रेरी चलाते हैं, जो दक्षिण एशियाई कहानियों को उजागर करता है।

बेल मीडिया में कंटेंट विकास और प्रोग्रामिंग के वी.पी. जस्टिन स्टॉकमैन ने कहा, लिली एक विलक्षण रचनात्मक प्रतिभा है और पोली और यूनिकॉर्न आइलैंड प्रोडक्शंस की टीम के साथ एक अलग दृष्टिकोण है जो दर्शकों के लिए बहुत आकर्षक है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.