logo-image

Liger स्टार ने शेयर की स्ट्रगल जर्नी, कहा - मौका पाने में कई साल लग गए

टीवी के कॉमेडी शो इंडियाज लाफ्टर चैंलेज (India's Laughter Champion) के फिनाले में प्रमोशन के दौरान विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) ने अपनी उस जर्नी का जिक्र किया जब वो स्ट्रगल कर रहे थे.

Updated on: 26 Aug 2022, 06:49 AM

नई दिल्ली :

साउथ के मेगा स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) की जिस फिल्म का दर्शकों को काफी टाइम से इंतजार था वो आखिरकार रिलीज हो गई है. इसके बाद भी एक्टर ने फिल्म का प्रमोशन जारी रखा है, जिसके चलते लाइगर स्टार टीवी के कॉमेडी शो इंडियाज लाफ्टर चैंलेज (India's Laughter Champion) के फिनाले में पहुंचेंगे. प्रमोशन के दौरान उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) भी मौजूद रहेंगी.  दोनों को देखकर शो के सदस्य बेहद खुश नजर आते हैं. शो में विजय देवरकोंडा  (Vijay Devarakonda) ने शो के फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट को लेकर ऐसा कुछ शेयर किया की वहां मौजुद लोग भावुक हो गए थे. 

यह भी जानिए -  कॉमेडी नहीं 'The Kapil Sharma show' में होगा अब टीवी सीरियल जैसा ड्रामा!

आपको बता दें कि विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) ने अपनी उस जर्नी का जिक्र किया जब वो स्ट्रगल कर रहे थे. उन्होंने (Vijay Devarakonda) शेयर करते हुए कहा कि 'मैं सभी फाइनलिस्ट की भावनाओं को समझ सकता हूं क्योंकि मैंने भी बहुत सारे सपनों के साथ आडिशन दिया था. मुझे भी, आडिशन देने में, सफलता पाने की कोशिश करने और मौका पाने में कई साल लग गए.

तो हां, इसलिए मैं सभी को परफॉर्म करते देखकर भावुक हो गया हूं. मुझे पता है कि उनमें से हर एक के बड़े सपने हैं और अब जब शो खत्म हो रहा है, तो केवल एक ही ट्रॉफी घर ले जाएगा.' शो का यह क्लिप सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. वहीं अब फिल्म को दर्शक कितना प्यार देते हैं वो भी जल्द ही पता चल जाएगा.