logo-image

Vijay Deverakonda और Rashmika Mandanna के बीच है 'समथिंग-समथिंग', हुआ कंफर्म!

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अपनी प्रोफेशनल लाइफ में व्यस्त हैं. लेकिन उनकी डेटिंग के चर्चे भी रहते हैं. फैंस का मानना है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इस बीच हालिया वीडियो ने लोगों को चौंका दिया है.

Updated on: 31 Jul 2022, 12:26 PM

नई दिल्ली:

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) फिलहाल तो अपनी प्रोफेशनल लाइफ में व्यस्त हैं. लेकिन उनकी डेटिंग के चर्चे भी खूब रहे हैं. हालांकि, कभी इस पर दोनों की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आयी. लेकिन फैंस का यही मानना है कि दोनों के बीच कुछ-न-कुछ तो चल रहा है. इस बीच हाल ही में जो वीडियो सामने आया है. उसने फैंस के शक को और पुख्ता कर दिया है. दरअसल, हाल ही में विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda praises Rashmika Mandanna) एक पब्लिक इवेंट में सबके सामने रश्मिका मंदाना की तारीफ करते दिखाई दिए हैं. जिसके बाद से ये मामला एक बार फिर चर्चा में आ गया है. 

गौरतलब है कि विजय हाल ही में एक्टर दुलकर सलमान, मृणाल ठाकुर और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'सीता रामम' (Rashmika Mandanna Sita Ramam) के म्यूजिक इवेंट 'सीता रामम स्वरलु' (Sita Ramam Swaralu) में शामिल हुए थे. जिस दौरान उन्होंने व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट के साथ फॉर्मल लुक लिया हुआ था. उनका लुक तो अमेजिंग लग ही रहा था. लेकिन इस दौरान सबसे खास बात थी विजय देवरकोंडा द्वारा रश्मिका मंदाना की तारीफ किया जाना. जिसमें उन्होंने कहा, "आप हमेशा सुपर प्रिटी और ब्यूटीफुल दिखती हैं." इतना सुनकर रश्मिका शर्मा जाती हैं. तारीफ करने के तुरंत बाद विजय को महसूस होता है कि वहां मौजूद सभी लोग हंस रहे हैं. तब एक्टर कहते हैं, "जैसे ही मैंने आपका नाम लिया, हर कोई हंस रहा है." दोनों की वीडियो (Vijay Deverakonda Rashmika Mandanna video) इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

आपको बता दें कि भले ही रश्मिका या विजय की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी न दी गई हो. लेकिन इस इवेंट के अलावा करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में जब विजय अपनी को-स्टार अनन्या पांडे के साथ पहुंचे थे, तो उस दौरान भी एक्ट्रेस ने रश्मिका और विजय को लेकर कुछ हिंट दे डाला था. उस दौरान की वीडियो भी इंटरनेट पर छाई रही थी. जिसमें देखा जा सकता है कि करण एक्ट्रेस अनन्या से विजय के रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर सवाल करते हैं. जिसके जवाब में अनन्या कहती हैं, "वो 'रश' में हैं, 'मीका सिंह' की लाइन के लिए." ऐसे में देखा जाए तो रश और मीका के जरिए अनन्या रश्मिका के नाम का हिंट (Ananya Panday confirms Vijay Rashmika dating) देती दिख रही हैं. जिसे करण जौहर भी समझ जाते हैं. फैंस को भी दोनों की जोड़ी काफी ज्यादा पसंद आती है.