logo-image

Ananya Panday ने छीना Nushrratt Bharuccha का काम!

अनन्या पांडे (Ananya Panday) की 'लाइगर' तो जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने ही वाली है. इससे पहले खबर आ रही है कि एक्ट्रेस 'ड्रीम गर्ल' के सीक्वल में दिखने वाली हैं. जिस बारे में जानकर नुसरत भरूचा के फैंस नाखुश हैं.

Updated on: 09 Aug 2022, 04:37 PM

नई दिल्ली:

अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फिल्म 'लाइगर' (Ananya Panday Liger) तो जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने ही वाली है. लेकिन उससे पहले ही लग रहा है कि एक्ट्रेस अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की तैयारी में लग गई हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में खबर आ रही है कि अनन्या आने वाले दिनों में आयुष्मान खुराना (Ananya Panday Ayushmann Khurrana) के साथ फिल्म 'ड्रीम गर्ल' (Ananya Panday in Dream Girl sequel) के सीक्वल में दिखने वाली हैं. जिसमें पहले एक्टर के साथ नुसरत भरूचा अपोजिट में थी. ये खबर सामने आने के बाद जहां एक तरफ उनके फैंस खुश हैं. वहीं, नुसरत के फैंस का कहना है कि अनन्या ने उनका काम छीन लिया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

जानकारी के मुताबिक, काफी समय से अनन्या (Ananya Panday in Dream Girl 2) के साथ मेकर्स की बात चल रही थी. जिसके बाद कहा जा रहा है कि अनन्या फिल्म में लीड रोल में रहेने वाली हैं. हालांकि, नुसरत के फैंस द्वारा अनन्या पर उनका रोल छीनने का आरोप जरूर लगाया जा रहा है. लेकिन आपको बता दें कि असल में ऐसा कुछ भी नहीं है. क्योंकि अनन्या से पहले भी इस रोल के लिए कई एक्ट्रेसेस का नाम आ चुका है. 

'नागिन 6' फेम तेजस्वी प्रकाश को लेकर कहा जा रहा था कि वो इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहीं हैं. वही, सारा अली खान का नाम भी जोरों पर था. लेकिन इन दोनों ही एक्ट्रेस से जुड़ी रिपोर्ट्स गलत साबित हुई. वहीं, अब राज शांडिल्य को अपनी अपकमिंग फिल्म 'ड्रीम गर्ल' सीक्वल (Dream Girl reports) के लिए हिरोइन मिल गई है. 

आपको बताते चलें कि आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा फेम 'ड्रीम गर्ल' (Dream Girl release date) साल 2019 में रिलीज हुई थी. जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला. हालांकि, आयुष्मान के किरदार ने लोगों के दिलों में जगह बनाई. लेकिन नुसरत का सपोर्टिंग रोल भी लोगों को खूब भाया. वहीं, अब सीक्वल के बारे में जानकर फैंस के मन में सवाल आ रहे हैं कि आखिर मेकर्स इसके अगले पार्ट में क्या दिखाने वाले हैं. क्योंकि फिल्म के अंत में तो आयुष्मान और नुसरत मिल जाते हैं और हैप्पी एंडिंग हो जाती है. खैर, वो तो देखने वाली बात होगी.