logo-image

अनुष्का शेट्टी ने महिला दिवस की दी शुभकामनाएं

अनुष्का शेट्टी ने महिला दिवस की दी शुभकामनाएं

Updated on: 08 Mar 2022, 08:00 PM

चेन्नई:

अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी, (जिन्होंने तमिल और तेलुगु दोनों फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है) ने मंगलवार को महिलाओं से पेशेवर, शारीरिक, मानसिक, भावनात्मक और आत्मिक रूप से सर्वश्रेष्ठ बनने को कहा। महिला दिवस पर एक इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर कहा।

सभी महिलाओं को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस की शुभकामनाएं देने के लिए इंस्टाग्राम पर अनुष्का ने कहा, आप सभी को महिला दिवस की शुभकामनाएं। गले लगाओ और खुद से प्यार करो कि तुम वास्तव में कौन हो।

हम में से हर एक अद्वितीय है। आइए हम खुद को सर्वश्रेष्ठ बनाएं - पेशेवर, शारीरिक, मानसिक, भावनात्मक, आत्मिक रूप से। जो आपकी पहुंच से बाहर है उसके पीछे भागना बंद करें.. जीवन नाजुक है और उस व्यक्ति को संजोएं और विकसित करें, जो आप के भीतर हैं।

अभिनेत्री ने अपनी पोस्ट में पुरुषों को धन्यवाद दिया।

पीएस: सभी पुरुषों के लिए धन्यवाद, चाहे वह आपके पिता, भाई, पुत्र, मित्र पति, साथी हों, जो हमें विशेष, समर्थित, अपने छोटे और बड़े तरीके से प्यार करते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.