logo-image

लीना डनहम ने जॉन बर्नथल को सेक्स सीन करने को लेकर दी सलाह

लीना डनहम ने जॉन बर्नथल को सेक्स सीन करने को लेकर दी सलाह

Updated on: 04 Aug 2022, 12:20 PM

लॉस एंजिल्स:

हॉलीवुड अभिनेत्री लीना डनहम को लगता है कि सह-कलाकार जॉन बर्नथल को सेक्स सीन में एक आदमी कैसे बनें पर सबक देना चाहिए।

36 वर्षीय अभिनेत्री लीना डनहम ने अपनी नवीनतम फिल्म शार्प स्टिक के लिए अंतरंग शूटिंग के दौरान 45 वर्षीय एक्टर बर्नथल को उनकी विचारशीलता के लिए भी प्रशंसा की, जो 26 वर्षीय क्रिस्टीन फ्रोसेथ द्वारा निभाई गई एक भोली युवा महिला के बारे में बताती है।

वहीं लीना ने डब्ल्यू मैगजीन के नए अंक में कहा, मुझे जॉन बर्नथल को श्रेय देना होगा मैं हमेशा मजाक में कहती हूं कि उसे एक सेक्स सीन में एक आदमी कैसे होना चाहिए, इस पर एक क्लास देनी चाहिए। और वह इसको इतने कोमल और इतने विचारशील हैं, एक अंतरंगता समन्वयक के रूप में उनका सचमुच एक पक्ष हो सकता है।

डनहम ने कहा, मुझे लगता है कि पुरुषों को निर्देशित करने के साथ मुझे हमेशा यह चिंता रही है, यह डर है कि मैं काफी मजबूत या सख्त नहीं होऊंगा या उन्हें दिखाऊंगा कि मैं कैसा मालिक था।

लीना डनहम ने 2010 में इंडी ड्रामा टिनी फर्नीचर के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की, इसके बाद कॉमेडी सीरीज गर्ल्स के छह सीजन आए, जिसने उन्हें आठ एमी नामांकन अर्जित किए।

लीना डनहम कहना था, मुझे लगता है कि बहुत सी महिला निर्देशकों में यह आत्म-चेतना है कि वे लोग जिस तरह से करते हैं, उससे मेल खाने या दिखाने में सक्षम हैं। बर्नथल ने मुझे बिल्कुल वही निर्देशक बनने दिया जो मैं हूं, उसने मुझे सुना।

मैं मजाक करता थी कि अगर मैं केवल महिलाओं के साथ शो निर्देशित कर सकती हूं, तो मैं करूंगी। और अब, मुझे पुरुषों को निर्देशित करना पसंद है, क्योंकि (जॉन के साथ) मुझे मेगाफोन के माध्यम से चिल्लाना नहीं पड़ता।

इस तरह से लीना डनहम ने जॉन बर्नथल को सेक्स सीन को लेकर सलाह भी दे दी और उनके साथ काम करने का अनुभव भी साझा कर दिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.