logo-image

Prabhu Deva B'Day : पत्नी और बच्चों को छोड़ लिवइन में रहने लगे थे प्रभु देवा, फिर भी नहीं मिली खुशी

प्रभु देवा (Prabhu Deva) आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. आज का दिन उनके लिए बेहद खास है. डांसिंग, कोरियोग्राफी, अभिनय और फिर निर्देशन, प्रभु देवा इन सभी क्षेत्रों में खुद को साबित कर चुके हैं.

Updated on: 03 Apr 2023, 06:17 AM

नई दिल्ली :

Prabhu Deva Birthday Special : प्रभु देवा (Prabhu Deva) आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. आज का दिन उनके लिए बेहद खास है. डांसिंग, कोरियोग्राफी, अभिनय और फिर निर्देशन, प्रभु देवा इन सभी क्षेत्रों में खुद को साबित कर चुके हैं. आज उनके पास किसी चीज की कमी नहीं है. शांत दिखने वाले एक्टर के अंदर क्या चल रहा है ये कोई नहीं जानता. उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत के बदौलत आज सब कुछ हासिल कर लिया है. प्रोफेशनल लाइफ में शोहरत हासिल करने के बावजूद उनकी निजी जिंदगी हमेशा उलझी हुई रही. बता दें, एक समय  था जब प्रभु देवा शादीशुदा होते हुए नयनतारा के प्यार में पागल हो गए थे. दोनों का प्यार जगजाहिर है. आज भी इनके प्यार की चर्ची हर फिल्मी गलियारों में होती है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prrabhudeva (@prabhudevaofficial)

बेटे की मौत का दुख और नयनतारा संग प्यार की शुरुआत ऐसा रहा सफर -

आपको बता दें, साल 1995 में एक्टर की शादी रामलता से हुई थी, जिनसे इनके तीन बच्चे हैं. साल 2008 में कैंसर की वजह से उनके एक बेटे की मौत हो गई थी. यह वक्त उनके लिए काफी बुरा था. लेकिन प्रभु के परिवार को ये पता नहीं था कि उनकी जिंदगी में अभी तूफान आना बाकी है. पहले से ही शादीशुदा और तीन बच्चों के पिता प्रभू देवा को साउथ इंडस्ट्री की सुपरहिट एक्ट्रेस नयनतारा से प्यार हो गया. दोनों एक दूसरे प्यार में कुछ भी कर गुजरने को तैयार थे. खबरों के अनुसार, दोनों लिवइन में भी रहने लगे थे, जिसकी खबर उनके परिवार को हो गई थी.

बात यहां तक आ गई की उनकी पत्नी को कोर्ट का सहारा लेना पड़ा और भूख हड़ताल की धमकी देनी पड़ी. इन सब के बावजूद प्रभु अपने घर वापस नहीं लौटें और अपनी पत्नी लता से अलग होने का फैसला कर लिया.  लता अपने हसबैंड प्रभु देवा से काफी प्यार करती थीं और एक पत्नी के रूप में लता ने अपनी इस शादी को बचाने की हर वो कोशिश जिससे उनका पति वापस आ सके. लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

बताते चलें कि लता ने मीडिया से बात करते हुए ये भी बताया था कि नयनतारा (Nayanthara) ने उनसे प्रभु देवा के साथ अपनी दूसरी शादी की परमिशन तक मांगी थी. लेकिन किसी वजह से यह कपल हमेशा - हमेशा के लिए जुदा हो गया. हालांकि दोनों अब अपनी लाइफ में आगे बढ़कर काफी खुश हैं. 

पिता के बेहतरीन डांस से प्रभावित थे प्रभु देवा -

आपको बता दें कि प्रभु देवा सुंदरम का जन्म 3 अप्रैल 1973 को मैसूर में हुआ था. उनका बचपन चेन्नई में बीता. प्रभुदेवा बचपन से ही अपने पिता के बेहतरीन डांस से बेहद प्रभावित थे. शायद यही वजह थी उन्हें डांस में महारथ हासिल था. जानकारी के लिए बता दें कि उनके पिता सुंदरम साउथ की फिल्‍मों में डांस मास्टर थे. उनके पिता ने ही उन्हें भरतनाट्यम और वेस्टर्न डांस में पारंगत शिक्षा दिलाई थी.