News Nation Logo
Banner

Kiara Advani : बॉडी की फिक्र छोड़ कियारा आडवाणी ने किया ऐसा काम, सभी को हुई हैरानी

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 25 Nov 2022, 04:02:56 PM
3 9045

Kiara Advani (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं. उन्होंने आज अपनी डाइट की एक ऐसी झलक शेयर की, जिसे देखकर सभी हैरान हो गए हैं. दरअसल, अदाकारा ने बर्गर खाते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जो काफी पसंद की जा रही है. अपनी डाइट की फिक्र किए बगैर उन्होंने लजीज खाने का स्वाद लिया.  ये तस्वीर साउथ एक्टर राम चरण (Ram Charan) के साथ उनकी फिल्म की शूटिंग के दौरान की है. जानकारी के लिए बता दें कि राजनीतिक एक्शन थ्रिलर फिल्म RC15 के सेट की दो तस्वीरें उन्होंने शेयर की हैं, जिसको उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा, ' न्यूजीलैंड में सॉन्ग शूट डाइट,'. एक्ट्रेस को आरआरआर स्टार राम चरण के साथ न्यूजीलैंड में बर्गर को खाते हुए देखा गया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

यह भी पढ़ें : Cirkus First Look: Ranveer Singh ने फिल्म सर्कस में अपनाया ये अवतार, शेयर की वीडियो

दूसरे तस्वीर की बात की जाए तो, उसमें उनकी पूरी टीम बर्गर खाते हुए नजर आ रही है. कियारा ब्लैक जैकेट में बेहद खूबसूरत लग रही थी. वहीं, को-स्टार राम चरण ने ब्लू शर्ट और ब्लैक शेड्स के साथ अपने लुक स्टाइलिश कर रखा था. भूल भुलैया 2 और जुगजग जीयो जैसी हिट फिल्मों में दिखाई देने के बाद, बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस गोविंदा नाम मेरा (Govinda Naam Mera) में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और भूमि पेडनेकर के साथ दिखाई देंगी. राम चरण के साथ RC15 के अलावा, अभिनेत्री वर्तमान में कार्तिक आर्यन के साथ सत्यप्रेम की कथा की शूटिंग भी कर रही हैं. 

दोनों को हाल ही में गुजरात में फिल्म की शूटिंग करते देखा गया था. दूसरी ओर, राम चरण को आखिरी बार फिल्म आरआरआर और आचार्य में देखा गया था.  इसके साथ ही एक्टर सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) भी अभिनय करने के लिए तैयार हैं, जिसका इंतजार उनके फैंस को है. 

First Published : 25 Nov 2022, 04:02:56 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.