logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

ली सेडौक्स: नो टाइम टू डाई के दिल में है रोमांस

ली सेडौक्स: नो टाइम टू डाई के दिल में है रोमांस

Updated on: 29 Sep 2021, 03:00 PM

लॉस एंजल्सि:

आगामी फिल्म नो टाइम टू डाई में जासूस जेम्स बॉन्ड की प्रेमिका डॉ. मेडेलीन स्वान की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री ली सेडौक्स ने साझा किया है कि फिल्म में रोमांस की अहम भूमिका है।

सेडौक्स ने आई अखबार को बताया, इस बार यह बहुत ज्यादा भावुक पल है और यह जेम्स बॉन्ड के साथ प्रेम कहानी है जो फिल्म के केंद्र में है।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने प्रसिद्ध चरित्र में और गहराई जोड़ने और जासूस से जुड़ी गलतफहमी को दूर करके बॉन्ड के लिए सहानुभूति पैदा करने के लिए डेनियल क्रेग की भी प्रशंसा की।

सेडौक्स ने कहा, ऐसा इसलिए भी है क्योंकि डेनियल ने ज्यादा गहराई के साथ एक चरित्र का निर्माण किया, साथ ही .. उन्होंने जेम्स बॉन्ड का हिस्सा बदल दिया। मुझे लगता है कि वह अपने चरित्र के साथ अधिक सहानुभूति पैदा करने में कामयाब रहे।

रचनात्मक मतभेदों के कारण मूल निर्देशक डैनी बॉयल के चले जाने के बाद कैरी जोजी फुकुनागा ने फिल्म का निर्देशन किया है और अमेरिकी फिल्म निर्माता ने कहा कि फिल्म पर काम करते समय उनके पास सोचने के लिए बहुत कम समय था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.