News Nation Logo
Banner

एसिड अटैक सर्वाइवर की वकील ने जानें क्यों की Chhapaak पर रोक की मांग

एसिड अटैक पीड़ित लक्ष्मी की वकील रहीं अपर्णा भट्ट ने दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में याचिका दायर कर फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) पर रोक लगाने की मांग की है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 09 Jan 2020, 10:22:41 AM
फिल्म छपाक

फिल्म छपाक (Photo Credit: फोटो- @deepikapadukone Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) के प्रमोशन में बिजी हैं. आए दिन फिल्म को लेकर कोंट्रोवर्सी हो रही है. अब एसिड अटैक पीड़ित लक्ष्मी की वकील रहीं अपर्णा भट्ट ने दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में याचिका दायर कर फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) पर रोक लगाने की मांग की है.

अपर्णा भट्ट ने अपनी दलील में दावा किया है कि वह कई सालों तक एसिड अटैक पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल (Laxmi Agarwal) की वकील थी और अभी तक उसे फिल्म में क्रेडिट नहीं दिया गया है. जेएनयू (JNU) में दीपिका के जाने के बाद से सोशल मीडिया पर बायकॉट 'छपाक' #boycottchhapaak ट्रेंड कर रहा था.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: बॉलीवुड के 'ऑलराउंडर' फरहान अख्तर को मां से मिली थी धमकी!, जानिए फिल्मी सफर

जेएनयू (JNU) परिसर में हमले का शिकार हुए छात्रों के प्रति एकजुटता दिखाने के कारण चर्चा के केंद्र में रहीं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' अपने खलनायक के नाम को लेकर बुधवार को भी चर्चा में छाई रहीं.

दीपिका की यह फिल्म तेजाब हमले की पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल (Laxmi Agarwal) पर आधारित है. एक पत्रिका के लेख में लक्ष्मी पर तेजाब हमला करने के आरोपी का नाम बदले जाने के दावे के बाद माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर 'नदीम खान' और 'राजेश' ट्रेंड करने लगे.

यह भी पढ़ें: PHOTO: 'दबंग 3' के विलेन से इम्प्रेस हुए सलमान खान, गिफ्ट में दी लग्जरी कार BMW M5

शाम चार बजे तक 'नदीम खान' के लिए 60,000 ट्वीट पड़े जबकि 'राजेश' पर 50,000 ट्विट पड़े. साल 2005 में लक्ष्मी पर नदीम खान और तीन अन्य ने कथित रूप से तेजाब फेंक दिया था. उनके जीवन पर आधारित फिल्म की कहानी वही है लेकिन किरदारों के नाम बदल दिए गए हैं. जैसे लक्ष्मी का नाम बदलकर 'मालती' अग्रवाल और नदीम का नाम 'बब्बू' उर्फ 'बशीर खान' कर दिया गया है. मेघना गुलजार निर्देशित 'छपाक' (Chhapaak) में न तो नदीम और न ही नईम खान के नाम का जिक्र है जबकि 'राजेश' फिल्म में मालती के प्रेमी का नाम है. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) रो पड़ी थीं. फिल्म 'छपाक' कल यानी 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है.

(इनपुट- भाषा)

First Published : 09 Jan 2020, 10:22:41 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.