logo-image

Lawrence Bishnoi: लॉरेंस बिश्नोई ने कनाडा में गिप्पी ग्रेवाल के घर कराई फायरिंग! सलमान खान से जुड़ी है कड़ी 

Lawrence Bishnoi Threatens Salman Khan: शनिवार को कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान के साथ करीबी संबंधों के कारण पंजाबी गायक गिप्पी ग्रेवाल के घर के बाहर गोलीबारी की जिम्मेदारी ली.

Updated on: 26 Nov 2023, 12:37 PM

New Delhi:

Lawrence Bishnoi Threatens Salman Khan: कनाडा के वैंकूवर में पंजाबी गायक गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) के घर के बाहर गोलियों की आवाजें सुनी गईं. इन सबके बीच कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) ने एक फेसबुक पोस्ट में इस हिंसक काम की जिम्मेदारी ली. उन्होंने यह भी कहा कि सलमान खान के साथ उनके करीबी संबंधों के कारण यह किया गया है. हैरनी की बात ये है कि लॉरेंस ने इस बात का खुलासा एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए किया है. 

लॉरेंस बिश्नोई का दावा है कि सलमान खान से करीबी संबंधों के कारण गिप्पी ग्रेवाल के घर पर फायरिंग हुई
शनिवार को लॉरेंस बिश्नोई के नाम से एक फेसबुक अकाउंट पर पंजाबी गायक गिप्पी ग्रेवाल के घर के बाहर हुए हमले की जिम्मेदारी ली गई. पोस्ट में कहा गया है कि "सलमान खान के साथ आपके करीबी रिश्ते आपकी रक्षा नहीं करेंगे. अब समय आ गया है कि आपके 'भाई' आगे आएं और आपका बचाव करें. यह संदेश सलमान खान के लिए भी है- अपने आप को मूर्ख मत बनाओ." यह सोचकर कि दाऊद इब्राहिम तुम्हें हमारी पहुंच से बचा सकता है."

पोस्ट में आगे लिखा है, “आपको कोई नहीं बचा सकता. सिद्धू मूस वाला की मौत पर आपके दिखावटी रिएक्शन पर किसी का ध्यान नहीं गया. आप उसके कैरेक्टर और उसके आपराधिक संबंधों से अच्छी तरह परिचित थे.” पोस्ट में आगे लिखा है, 'जब तक विक्की मिद्दुखेड़ा जीवित थे तब तक आप हमेशा आसपास मंडराते रहे और बाद में आपने सिद्धू का और भी ज्यादा शोक मनाया. आप भी अब हमारे रडार पर हैं, और अब आप देखेंगे कि धोखा देने का मतलब क्या होता है.'

इसके अलावा, पोस्ट के एंड में लिखा है, “यह सिर्फ एक ट्रेलर था. पूरी फिल्म जल्द ही रिलीज होगी. किसी भी देश में भाग जाओ लेकिन याद रखो मौत के लिए किसी वीजा की जरूरत नहीं होती, वह वहीं आ जाएगी जहां उसे आना होगा.''

जब लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान से पब्लिकली माफी की मांग की
2022 में, लॉरेंस बिश्नोई ने दिल्ली पुलिस से कहा था कि उनका समुदाय सलमान खान को तब तक दोषमुक्त नहीं करेगा जब तक कि वह काले हिरण को मारने के लिए सार्वजनिक माफी नहीं मांग लेते, जिसे बिश्नोई समुदाय में पवित्र माना जाता है. दिल्ली पुलिस के विशेष सेल एचजीएस धालीवाल के अनुसार, लॉरेंस बिश्नोई ने साफ रूप से कहा था कि एक्टर को आरोपमुक्त करने या दंडित करने का अदालत का फैसला आखिरी फैसला नहीं होगा क्योंकि बिश्नोई काले हिरण को अपना अवतार मानते हैं. धार्मिक गुरु भगवान जंबेश्वर को जंबाजी के नाम से भी जाना जाता है.

यह भी पढ़ें - Salman Khan: एक्टिंग के बाद अब बिजनेसमैन बनना चाहते हैं भाईजान, सलमान टॉकीज खोलने की जताई इच्छा

कमिश्नर ने लॉरेंस बिश्नोई को यह भी सूचित किया था कि, एक्टर सलमान खान और उनके पिता (सलीम खान) या तो जांबाजी मंदिर में सार्वजनिक माफी मांगें या बिश्नोई उन्हें मार डालेंगे.